परिवहन मंत्री ने बस हादसे पर जताया दुखimg-20170404-wa0063
धर्मशाला, 4 अप्रैल: परिवहन मंत्री जी.एस. बाली ने काँगड़ा में दौलतपुर सुरंग के समीप सड़क पर आज श्रधालुओं से भरी एक निजी बस पलटने के हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने घटनास्थल का दौरा कर स्थिति का जायजा भी लिया और प्रशासन को पीड़ितों को तुरंत राहत प्रदान करने के निर्देश दिए ।
जिला मुख्यालय में अब तक प्राप्त सूचना के अनुसार उत्तर प्रदेश नंबर की इस बस में फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के करीब 71 यात्री माता वज्रेश्वरी मंदिर काँगड़ा में माथा टेकने के बाद माता ज्वाला जी मंदिर जा रहे थे। आज दोपहर बाद लगभग सवा दो बजे हुई इस दुर्घटना में 2 बच्चों की मृत्यु हो गयी ,जबकि लगभग 47 अन्य घायल होने का समाचार है। घायलों को उपचार के लिए टांडा अस्पताल लाया गया है।
परिवहन मंत्री ने हादसे में दो बच्चों के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दुखी परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। उन्होंने मृतकों के शवों को उनके घर पहुँचाने के लिए प्रशासन को निशुल्क  वाहन उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए हैं। बाली ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए उनके निशुल्क उपचार के निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने प्रशासन को उन सभी यात्रियों, जिन्हें हादसे में किसी प्रकार की चोट नहीं आई है, के ठहरने की समुचित व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए हैं। परिवहन मंत्री के निर्देशों की अनुपालना करते हुए प्रशासन ने सभी सुरक्षित यात्रियों के रूकने की व्यवस्था कांगड़ा की संगरिया सराय में की है और सभी प्रभावितों को फौरी राहत प्रदान की गई है।

LEAVE A REPLY