Email:-sunamihindinews@gmail.com|Monday, November 20, 2017
You are here: Home » Breaking » हिमाचल प्रदेश: नेता-अभिनेता के बीच हुए क्रिकेट मैच में हुई अभिनेताओं की जीत

हिमाचल प्रदेश: नेता-अभिनेता के बीच हुए क्रिकेट मैच में हुई अभिनेताओं की जीत 




नेता-अभिनेता के बीच हुए क्रिकेट मैच में हुई अभिनेताओं की जीत

टीबी का खात्मा, लक्ष्य हमारा

अंतर्राषट्रीय किक्रेट स्टेडियम, धर्मशाला में आज नेताओं और  अभिनेताओ के बीच क्रिकेट मैच  खेला गया, जिसका उद्देश्य देश से क्षय रोग का पूरी तरह से खात्मा करना है…जिसे 2025 तक सारे देश से इस रोग को खत्म करने का प्रण लिया है। इस मैच में सांसदों ने टॉस जीतकर, बल्लेबाजी चुनने का फैसला लिया ।

अपने वक्त के मशहूर क्रिकेटर और इंडिया टीम के कैप्टन मोहम्मद अजहरुद्दीन  क्रैमस आने के कारण 19 रनों , 2.1 ओवर में गा्रउड से बाहर हुए ,  उसके बाद  पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष और एमपी अनुराग ठाकुर बैटिंग के लिए आए जिन्होंने 42 गेंदों में 54 रन बनाकर प्रशांत के साथ अच्छी सांझेदारी करते हुए 20 ओवरों पर 2 विकेट के नुकसान पर अभिनेताओं के सामने एक विशाल स्कोर खडा किया ।

अभिनेताओं की शुरुआत  अच्छी  नहीं रही और 20 रन पर विकेट गंवा दी,सन्नी और राजा ने अच्छी सांझेदारी करते हुए स्कोर को आगे बढाकर एक अच्छी स्तिथि में पहुचाकर राजा 29 गेंदों पर 55 रन बनाकर आउट हुए। शबीर ने आते ही धुआधार बल्लेबाजी करते हुए 16 गेंदों में 49 रन बनाए।

अंत में अभिनेताओं  ने 8 विकटों से मैच में जीत हासिल कर विजय पाई।

 

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374