Email:-sunamihindinews@gmail.com|Monday, September 25, 2017
You are here: Home » Breaking » *बिलासपुर कार्निवाल का मंत्री अमर अग्रवाल ने किया उद्घाटन”””कार्निवाल को देखने के लिए उमड़ा जन सैलाब”*

*बिलासपुर कार्निवाल का मंत्री अमर अग्रवाल ने किया उद्घाटन”””कार्निवाल को देखने के लिए उमड़ा जन सैलाब”* 




20170525_202603

20170525_202603*बिलासपुर कार्निवाल का मंत्री अमर अग्रवाल ने किया उद्घाटन”””कार्निवाल को देखने के लिए उमड़ा जन सैलाब”*

 

मुकेश तिवारी/सुनामी एक्सप्रेस

 

*बिलासपुर कार्निवाल का नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने  स्मृति वन राजकिशोर नगर में  धूम धाम से आज उद्घाटन किया*  इस कर्यक्रम में नगरीय निकाय मंत्री के साथ  बिलासपुर महापोर किशोर राय बिलासपुर एसपी मयंक श्रीवास्तव, बेलतरा विधायक प्रतिनिधि विजयधर दीवान ,नगर निगम आयुक्त सोमिल रंजन चौबे ,हरीश केडिया , मनीष अग्रवाल ताज ग्रुप के डारेक्टर ताजमुल हक  सहित कई  गणमान्य  अतिथि   उपस्थि रहे ।

आपको बता दे की कार्यक्रम की शुरुआत  में मंत्री ने पुरे गार्डन का लोरी में बैठ कर निरक्षण किया ततपश्चात फीता काट कर कार्यक्रम उद्घटान किया कर्यक्रम के दौरान प्रज्ज्वलित किया गया और अतिथियों का स्वागत किया गया और ताज ग्रुप की तरफ से अतिथियों को स्म्रति चिन्ह भी दिया गया ।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये मंत्री अमर अग्रवाल ने अपने उद्बोधन में कहा की जब मै दूसरे राज्यो में जाया करता था तो वहाँ के पार्क को देखा कर  कल्पना करता था की बिलासपुर में भी एक ऐसा  पार्क होना चाहिये । जन्हा लोग रात 10-11  बजे तक खुली हवा का आनंद ले सके इसी के उद्देश्य से स्म्रति वन को तैयार किया जा रहा है और बिलासपुर कार्निवाल करने फैसला लिया गया । उसी कल्पना की यह दूसरी कड़ी है ।

उन्होंने यह भी कहा की एक बार और कार्निवाल लगेगा और उसके बार हमेशा चलता रहेगा ऐसी मेरी कल्पना है

बच्चो के संस्कृतक विकास के बारे में चर्चा करते हुए अग्रवाल ने कहा की बिलासपुर में कोई ऐसा ग्रुप नही था जिससे बिलासपुर के बच्चो का भी भविस्य संस्कृतिक कर्यक्रम को बढ़ावा दे इसी कड़ी में ये भी एक प्रयास है ।

 

ताज ग्रुप के डारेक्टर ताजमुल हक ने कर्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा की मंत्री जी के मॉर्गदर्शन में इस प्रोग्राम को करने का जिम्मा दिया गया जिसे हमने प्रदेश का सबसे बड़ा स्टेज दे रहे है और यंहा के बच्चो को भी गर्व करना चाहिये, उन्होंने कहा की  हमारी टीम ने बहुत ही अच्छे ढंग से कार्य किया है ।

डारेक्टर ने अतिथियों एवं मीडिया साथियो व् आपने कर्मचारियों को कर्यक्रम को सफल बनाने के लिए बधाई दिया व् आभार व्यक्त किया

 

*दर्शक हुए नोंडी खान के दीवाने* ।

 

बारह वर्ष के  मुम्बई के  यु ट्यूब स्टार नोडी खान की बेहतरीन पेसकस ने दर्शको को मन मोह लिया ओर दर्शक बड़े ही उत्सुकता से कार्यकर्म का आनंद ले रहे थे ।

 

बता दे की कार्निवाल सीजन 2 में आज फैसन सो का आयोजन किया गया था जिसमे देश भर की कई जानी मानी हस्तियों ने भाग लिया

बिलासपुर कार्निवाल को

सीजन 1  के मुकाबले सीजन 2 को  बेहतरीन ढंग से तयारी की गयी है ।

 

बिलासपुर कार्निवाल को देखने के लिए उमड़ा बिलासपुर शहर को देखते हुये सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किया गया है ।

और पोलिस विभाग के कई अधिकारियो सहित भारी संक्या में पोलिस बल भी तैनात किया गया है ।

 

 

पड़ते रहिये सुनामी एक्सप्रेस अब छत्तीसगढ़ में भी ।

09770767103

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374