Email:-sunamihindinews@gmail.com|Tuesday, November 21, 2017
You are here: Home » 18+ » *बिलासपुर कार्निवाल सीजन 2 का चौथा दिन भी खुसनुमा मौसम में भी दर्शको ने लिया लुफ्त*।

*बिलासपुर कार्निवाल सीजन 2 का चौथा दिन भी खुसनुमा मौसम में भी दर्शको ने लिया लुफ्त*। 




*बिलासपुर कार्निवाल सीजन 2 का चौथा दिन भी  खुसनुमा मौसम में भी दर्शको ने  लिया लुफ्त*।

 

 

*बिलासपुर कार्निवाल सीजन 2 में आज चौथा दिन रहा  है और बिलासपुर वासी कार्निवाल का आनंद लेने के लिए हजारो की तादाद में पहुच रहे है लेकिन आज मौसम की बजह से जो डांस का फाइनल राउंड होने वाला था ओ आज नही हो पाया , और आज होने वाला डांस का फाइनल राउंड कल होगा, बारिश की रिमझिम फुआरो के बीच दर्शको को डांस फाइनल न होने से तो मायूसी हुयी लेकिन स्मृति वन में मौजूद अन्य मनोरंजन का जम कर लुफ्त उठाते हुए नजर आये और रिमझिम बारिस का  जबरजस्त उत्साह के साथ बच्चो का गेम, झूला टॉय ट्रेन सहित  अन्य काटूंन बॉय शेर , नार्मल झरना के किनारे सेल्फ़ी लेते हर उम्र के लोग नजर आये और लोग सुहावने मौसम का जम कर लुफ्त उठा रहे थे  ।

 

आज डांस का प्रोग्राम कैंसिल होने से स्टालों,गुपचुप ठेलो और हस्त कला प्रदर्शनी को देखने के लिए जम कर भीड़ देखने को मिली ।

 

*कल होगा आवर्ड सेरिमनी*

 

आपको बता दे की कल प्रदेश के कई मंत्रियो व् अधिकारियो के विनर कलाकारों को आथियो के द्वरा आवार्ड प्रदान किया जाएगा ।

 

अतिथियो में *छत्तीसगढ़ खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े*, *छत्तीसगढ़ पर्यटन मंत्री दयाल दास बघेल* *पर्यटन अध्यक्ष सन्तोष बाफना* *NTPC, SECL, सहित कई गणमान्य अधिकारियो की उपस्थिति में प्रदान किया जाएगा* ।

 

*28 मई की जगह 29 मई को होगा बिलासपुर कार्निवाल का समापन*

 

ताज एडवेंचर्स ग्रुप के डायरेक्टर  ताजमुल हक ने मीडिया से बात करते हुए बताया की दर्शको को निरास होने की जरुरत नही है आज जो बारिश की बजह से कार्निवाल में लोगो को दिक्कत हुयी है इस लिए  और बिलासपुर कार्निवाल मेल को बड़ा दिया गया है और अब 28 मई की जगह 29 मई को बिलासपुर कार्निवाल img-20170524-wa0024का समापन होगा ।

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374