दो दर्जन लोग कांग्रेस में शामिल 9900
धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत रक्कड़ में आज दो दर्जन लोग शहरी विकास मंत्री एवं स्थानीय विधायक सुधीर शर्मा की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी लोगों ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार की विकासात्मक नीतियों और जनकल्याण की प्रतिबद्ध सोच के चलते वे सभी कांग्रेस परिवार में शामिल हुए हैं।
 सुधीर शर्मा ने रक्कड़ में आज ‘मेरा बूथ,-मेरी पहचान’ कार्यक्रम के तहत आयोजित एक सादे समारोह में उनका पार्टी में स्वागत किया और उनसे लोगों के हितों के लिए पूर्ण समर्पण से कार्य करने का आग्रह किया।
इस अवसर पर कांग्रेस का हाथ थामने वालों में ग्राम पंचायत रक्कड़ के अमित, तनु, रशमा, रजनी, मीना, नीलम, ज्योति, अंजू, दीक्षा, मिसरो देवी, निक्को, मिसना, चम्पा, मनीष, जीवन ज्योती, आंचल, दास राम, शालू, उमा, अच्छरो, इन्दू, उमा देवी, सुमना, तथा नितेश कुमार शामिल रहे।
      उन्हांेंने प्रदेशभर एवं धर्मशाला में प्रगति की तीव्र गति के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और शहरी विकास मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में प्रदेश में जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई तथा प्रभावी तरीके से लागू की गई हैं। साथ ही सुधीर शर्मा ने धर्मशाला क्षेत्र को विकास का पर्याय बना दिया है । आज धर्मशाला में भविष्य को ध्यान में रख कर नवीन अत्याधुनिक परियोजनाएं लागू की जा रही हैं।
 इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश धीमान, शहरी कांग्रेस महासचिव शकुन मनकोटिया सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY