विधानसभा अध्यक्ष से कॉलेज एवं स्कूल के विद्यार्थियों ने की सौजन्य मुलाकात05 04 03 02 01

छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से आज यहां विधानसभा परिसर में शासकीय दाउ कल्याण सिंह कॉलेज बलौदाबाजार और ग्राम पैजनी हाई स्कूल के छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों ने सौजन्य मुलाकात की। विद्यार्थियों ने विधानसभा की कार्यवाही का अवलोकन और भ्रमण भी किया। इस अवसर पर राजस्व एवं उच्च शिक्षा मंत्री श्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय और विधानसभा के प्रमुख सचिव श्री देवेन्द्र वर्मा भी उपस्थित थे।

कबीरधाम जिले के पंचायत प्रतिनिधियों ने की सौजन्य मुलाकात

 

‘ हमर छत्तीसगढ़ ’ योजना के तहत राज्य मे हुए विकास के अध्ययन भ्रमण पर आए कबीरधाम जिले के पंचायत प्रतिनिधियों ने आज यहां विधानसभा परिसर में छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से सौजन्य मुलाकात की। पंचायत प्रतिनिधियों ने विधानसभा परिसर का भ्रमण भी किया।  इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष श्री टी.एस. सिंहदेव और गृह मंत्री श्री रामसेवक पैकरा भी उपस्थित थे।

राजनांदगांव जिले के पंचायत प्रतिनिधियों ने की सौजन्य मुलाकात

 

‘ हमर छत्तीसगढ़ ’ योजना के तहत राज्य मे हुए विकास के अध्ययन भ्रमण पर आए राजनांदगांव जिले के पंचायत प्रतिनिधियों ने आज यहां विधानसभा परिसर में छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से सौजन्य मुलाकात की। पंचायत प्रतिनिधियों ने विधानसभा परिसर का भ्रमण भी किया।  इस अवसर पर विधायक श्री श्याम बिहारी जायसवाल भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY