गद्दी समुदाय ने आज कोतवाली बाजार धर्मशाला से लेकर एसपी कार्यालय धर्मशाला तक रोष रैली निकाली। गद्दी समुदाय का विशाल जनसमूह अब राजनीतिक दल में तबदील होता नजर आ रहा है।

img-20170810-wa0114 img-20170810-wa0113गद्दी समुदाय के हजारों लोगों ने सड़कों पर निकल कर प्रदर्शन किया। इस दौरान जन समूह ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व सुधीर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की।

पुलिस के खिलाफ व्यक्त किया रोष:

लाठी चार्ज के बारे किशन कपूर ने कहा कि निहत्थे लोगो पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया। इस प्रकार की बरवार्ता को गद्दी समुदाय किसी भी कीमत में सहन नहीं करेगा। इस दौरान कोतवाली बाजार से लेकर डीसी कार्यालय तक रैली निकाली गयी और एसएचओ मैक्लोडगंज को स्सपेंड करने की मांग की गई। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा से भी सवाल किया गया कि आखिर किसके कहने पर लाठी चार्ज किया गया।

समुदाय के लोगो ने कहा कि वह तो शांति पूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे । मुख्यमंत्री के गद्दी समुदाय के ऊपर दिए गए ब्यान को लेकर सड़क पर बैठे थे जो उन्होंने गद्दी समुदाय को लेकर दिया था।

क्या कहते हैं एसपी रमेश छाजटा:

इस प्रदर्शन को लेकर एसपी कांगड़ा रमेश छाजटा ने कहा कि लाठी चार्ज के बारे में निष्पक्ष जाँच की जायेगी और इस घटना के बारे में भी जाँच की जायेगी। इस मामले में 7 से 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जहां तक पुलिस बल के उपयोग की बात की जा रही है ,इसकी भी सही तरीके से जांच की जायेगी।

LEAVE A REPLY