नगरोटा बगवां में होगा सुशील शिंदे का भव्य स्वागत
धर्मशाला, 16 अगस्त:  परिवहन, खाद्य आपूर्ति एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री जी.एस. बाली ने आज कांगड़ा में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुये बताया कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे 17 अगस्त को नगरोटा बगवां में ”कार्यकर्ता सम्मेलन“ को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि नगरोटा बगवां के प्रत्येक विकास खंड से कांग्रेस कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिये नगरोटा बगवां की सीमा तक जाएंगे तथा 500 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता मोटरसाईकलों के काफिले के साथ उन्हें समरोह स्थल तक लेकर आयेंगे।  
    जी.एस. बाली ने कहा कि सुशील कुमार शिंदे के प्रस्तावित कार्यक्रम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में व्यापक उत्साह है। उन्होंने कहा कि गांधी मैदान नगरोटा बगवां में 10 हजार से अधिक कार्यकर्ता आयेंगे। उन्होंने कहा कि ”कार्यकर्ता सम्मेलन“ के बाद सुशील कुमार शिंदे कांगड़ा में कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीब, किसान, नौजवान और महिलाओं की पार्टी है तथा श्रीमती सोनिया गांधी के नेतृत्व में सभी के कल्याण के प्रति वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार प्रत्येक व्यक्ति के कल्याण के लिए निरंतर प्रभावी कदम उठा रही है। 

LEAVE A REPLY