प्रशासन कार्यस्थल पर डॉक्टरों की सुरक्षा के प्रति कटिबद्ध: जिलाधीश सी.पी.वर्मा
कहा….दुर्व्यवहार की घटना न हो इसके लिए कार्यस्थल पर होगी व्यवस्था पुख्ता 
धर्मशाला, 25 अगस्त: जिलाधीश सी.पी.वर्मा ने क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में तैनात डॉक्टरों और अन्य चिकित्सकीय सेवा के कर्मियों की सुरक्षा के लेकर जिला प्रशासन की कटिबद्धता को दोहराते हुए कार्यस्थल पर ऐसी पुख्ता व्यवस्था करने का भरोसा दिलाया है, जिससे भविष्य में उनसे दुर्व्यवहार की कोई भी घटना न हो ।
जिलाधीश ने, गत दिनों क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में एक डॉक्टर और अन्य कर्मी से हुए दुर्व्यवहार मामले के संदर्भ में, आज यहां उनसे मिलने आए धर्मशाला अस्पताल के डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल को प्रशासन की ओर से उनकी सुरक्षा के लिए हरसंभव कदम उठाने का विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा कि दोषियों के विरूद्ध कानून के अनुरूप कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
सी.पी.वर्मा ने कहा कि जिला प्रशासन कार्यस्थल पर डॉक्टरों और अन्य चिकित्सकीय सेवा के कर्मियों की सुरक्षा के लेकर बेहद गंभीर है।उन्होंने कहा कि वे इस संबंध में उच्च अधिकारियों के समक्ष भी मामला उठाएंगे।
गौरतलब है कि जिलाधीश से मिलने आए धर्मशाला अस्पताल के डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल के प्रतिनिधि ने अवगत करवाया है कि जिलाधीश के आश्वासन के उपरांत हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन सहित नर्सिंग, फार्मासिस्ट, एनजीओ और चतुर्थ कर्मचारी संगठन ने फिलहाल अपनी हड़ताल स्थगित करने का निर्णय लिया है। 

LEAVE A REPLY