Email:-sunamihindinews@gmail.com|Wednesday, January 17, 2018
You are here: Home » Breaking »

 

ramn-sing-ji

रायपुर- मोदी मंत्रीमंडल में हुए विस्तार और फेरबदल पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने मोदी की नई टीम को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिस न्यू इंडिया के अभियान पर निकले हैं, उनकी नई टीम उस अभियान को पूरा करने में अहम कड़ी साबित होगी. रमन ने कहा कि मोदी की यह टीम ही 2019 की रणनीति पर काम करेगी, जिससे देश के आम चुनाव में नरेंद्र मोदी दूसरी बार चुनकर देश का प्रतिनिधित्व करेंगे.

डा.रमन सिंह ने कहा कि मोदी का न्यू इंडिया विजन 2022 तक पूरा करने का लक्ष्य हैं, लिहाजा 2019 में होने वाले आम चुनाव में मोदी मजबूती से दूसरी बार देश का नेतृत्व करेंगे.

मोदी मंत्रीमंडल में छत्तीसगढ़ को प्रतिनिधित्व नहीं मिलने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में ऐसे कई और राज्य हैं, जहां से प्रतिनिधित्व केंद्रीय कैबिनेट में नहीं दिया गया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले से हीramn-sing-ji विष्णुदेव साय केंद्रीय राज्य मंत्री हैं.

 

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374