Email:-sunamihindinews@gmail.com|Tuesday, November 21, 2017
You are here: Home » Breaking » Bilaspur – कानन पेंडारी के पास युवक के शव मिलने से इलाके में सनसनी

Bilaspur – कानन पेंडारी के पास युवक के शव मिलने से इलाके में सनसनी 




chakarbhata-300x225

chakarbhataबिलासपुर— चकरभाठा थाना सकरी पुलिस चौकी क्षेत्र में कानन पेंडारी के पास युवक की लाश मिली है। सकरी चौकी प्रभारी ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। सकरी चौकी प्रभारी ने बताया कि हत्या के कारणों की जानकारी पीएम रिपोर्ट के बाद ही होगी।

शनिवार की सुबह सकरी चौकी क्षेत्र के कानन पेंडारी के पास युवक के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। जानकारी मिलते ही सकरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। डीएसपी अनुप लकड़ा बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिम्स भेजा गया।

डीएसपी अनूप लकड़ा ने बताया कि मृतक के पास मोबाइल मिली है। मोबाइल को पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस जवान जब मौके पर पहुंचे तो मृतक की मोबाइल पर किसी का काल आ रहा था। जवानों ने काल रीसिव कर डायलर को जरूरी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए।

अनूप लकड़ा ने बताया कि मृतक का नाम वीर सिंह और तखतपुर का रहने वाला है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार वीर सिंह अपने दोस्तों के साथ तखतपुर से बिलासपुर आया था। दिन भर घूमने  के बाद तखतपुर के लिए लौटा लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। शनिवार सुबह युवक की लाश मिली है। पंचनामा कार्रवाई और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374