Email:-sunamihindinews@gmail.com|Friday, September 22, 2017
You are here: Home » Breaking » लालू की मुश्किलें बढ़ी,IT ने जब्त की दिल्ली-बिहार की दर्जनों संपत्ति

लालू की मुश्किलें बढ़ी,IT ने जब्त की दिल्ली-बिहार की दर्जनों संपत्ति 




LALUनईदिल्ली।राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ईडी के बाद अब आयकर विभाग ने लालू यादव और उनके परिवार से कथित रूप से संबंधित दर्जन भर से अधिक संपत्तियों को जब्त कर लिया है।इससे पहले ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कार्रवाई करते हुए मीसा और उनके पति शैलेश के दिल्ली के बिजवासन में मौजूद फार्म हाउस को अटैच कर लिया था।आयकर विभाग ने दिल्ली और बिहार में कथित रूप से लालू यादव से संबंधित 165 करोड़ रुपये की संपत्ति को जब्त कर लिया है।

जिन संपत्तियों को आयकर विभाग ने जब्त किया है उनमें दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके में मौजूद घर, दिल्ली का एक फार्महाउस और पटना के जलालपुर इलाके में मौजूद दर्जन भर प्लॉट्स शामिल हैं।बिहार में मौजूद प्लॉट्स और दिल्ली का घर जहां कथिक रूप से तेजस्वी यादव से जुड़ा हुआ है वहीं दिल्ली का फार्महाउस लालू यादव की बेटी मीसा भारती का है। भारती लोकसभा सांसद हैं।

भारती और उनके पति शैलेश पर नकली कंपनी के माध्यम से धन जुटाकर ‘पालम फार्म्स’ नामक फार्महाउस खरीदने का आरोप है।‘पालम फार्म्स’ नकली कंपनी मिशैल पैकर्स एंड प्रिंटर्स प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से कथित रूप से धन जुटाकर खरीदा गया था।

One Response to लालू की मुश्किलें बढ़ी,IT ने जब्त की दिल्ली-बिहार की दर्जनों संपत्ति

  1. Sunami Desk

    बहोत खूब

     

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374