लता सूर्यवंशी, धर्मशाला(सुनामी न्यूज टीवी) : दिनांक 03 अक्तूबर 2017 को स्वाभिमान पार्टी की कायर्यकारिणी की बैठक व पैदल मार्च प्रदर्शन धर्मशाला मे किया गया। राष्ट्रीय कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य श्री बलदेव राज सूद (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष), श्री नरेन्द्र शर्मा(संगठन महामंत्री), शंकुतला जस्सल (राष्ट्रीय सचिव), डा. के एन शर्मा (प्रदेश सचिव,मीडिया प्रभारी) की उपस्थिति मे की गई। बैठक 04, अक्तूबर 2017 को धर्मशाला मे सम्पन्न हुई।

img_20171002_140029_103,अक्तूबर 2017 कुशाल राज गर्ग (प्रदेश अध्यक्ष) की अध्यक्षता मे दो दिवसीय विधानसभा चुनावों की परिक्रीया पर मंथन किया गया। धर्मशाला सिथत कचैहरी अड्डा मे कुशाल गर्ग ने धर्मशाला की जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश की पहली प्रत्याशी के नाम की घोषणा की । निशा कटोच, निवासी धर्मशाला को धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार  के रूप मे घोषणा की गई।

उन्होंने चुनावों के प्रति जनता को जागरूक होने के साथ साथ कहा की हिमाचल के प्रत्येक  नागरिक के हित और हक की रक्षा के लिए सदैव जनता की सेवा के लिए तत्पर रहेगी। अन्य पार्टियों ने प्रदेश की जनता के साथ खिलवाड़ किया है। कांग्रेस और बीजेपी ने झूठे प्रलोभन देकर जनता को आश्वासन के अलावा कभी कुछ नहीं दे पाई, भारत परस्त नीतियां जनता तक  लाने मे असमर्थ रही है। आज की सरकार महिलाओं को वो सम्मान तक नहीं दे पाई ,जिसकी वे हकदार है। सवाभिमान पार्टी केवल लोगों के हित के लिए कार्य करेगी।

अनुज कटोच ,धर्मशाला को पार्टी संविधान की धारा -4 का उपयोग करते हुए आपको विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

बुद्धि सिंह ,शाहपुर को जिला कांगडा का व्यापार अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

LEAVE A REPLY