*बालाजी नगर में तीन दिवसीय आवासीय प्लाट मेला का हुआ भव्य शुभारम्भ*

मुकेश तिवारी की रिपोर्ट

सुनामी मीडिया ब्यूरो इन चीफ

बिलासपुर । नया हाईकोर्ट रोड छतौना स्थित बालाजी नगर में तीन दिवसीय आवासीय प्लाट मेला का आज शुभारम्भ हो गया और यह मेला 26 नवंबर तक चलेगा।

इस प्रोजेक्ट्स के बारे में संचालक सुधीर सिंह ने बताया कि  शहरवासियों को फेस -1 में लोगो के पसंद के हिसाब से हर साइज के प्लाट उपलब्ध कराये गए है,  लोग अपने मन पसंद से इच्छानुसार साइज चुन सकते है। बाला जी नगर में फेस-1, के पश्चात  फेस -2, की भी तैयारी है जिसमे  लक्जरी फ्लैट, बंगलों की सुविधा भी  मिलेगी। इसके साथ ही वो तमाम सुविधा भी मुहिया कराई गई है, जो लोगों की रोजमर्रा के लिए आवश्यक होती है। इस प्रोजेक्ट् में लोगों को भव्य एंट्री गेट, क्लब हाउस, वेटिंग रूप, सीसीटीवी कैमरा,चारो तरफ बाड्रीवाल, लैडस्केप गार्डन, जॉगिंग ट्रेक, सीसी रोड, बच्चों के लिए प्ले एरिया, वाटर गार्डन, थीम गार्डन, 24 घंटे बिजली व पानी की सुविधा, ओवर हेड वाटर टैंक की सुविधा, भव्य मंदिर आदि की सुविधा भी  मिलेंगी।

इस प्रोजेक्ट्स की डायरेक्टर अंकुर सिंह ठाकुर, चंद्रचूड त्रिपाठी, ने बताया कि ग्राहकों को बादे के मुताबिक आज 14 प्लाट की बुकिंग स्पॉट बुकिंग हुई है,  जिसमे सभी को रजिस्ट्री चार्ज फ्री में दिया गया है । उन्होंने बताया कि  ग्राहकों की सुविधा के लिए बैंक सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। ओर ग्राहक फाइनेंस का भी लाभ  उठा रहे है ।

बता दे कि इस प्रोजेक्ट्स के कुछ ही दूरी पर छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट, बिलासपुर नया हाईटेक बस स्टैंड, इंजीनियरिंग कॉलेज, रेलवे स्टेशन, प्रस्तावित चकरभाठा एयरपोर्ट आदि स्थित है।

LEAVE A REPLY