*बिलासपुर । फाउंडेशन क्रिकेट अकादमी द्वारा,* *”Special Screening” Jumanji-2 Movie,*

*बच्चो को खेल के साथ साथ एंटरटेनमेंट के उद्देश्य से दिखाई जा रही यह मूवी ।*

*खेल खेल में इन्टरटेनमेंट से बच्चो का होता सम्पूर्ण विकास होता है ।* *प्रिंस भाटिया ।*

बिलासपुर । रिंग रोड महाराणा प्रताप चौक के समीप स्थित *फाउंडेसन क्रिकेट एकेडमी में प्रवेश लेने वालों बच्चो के सम्पूर्ण विकास को ध्यान में रखते हुए* 7 जनवरी रविवार को अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे सभी बच्चो को संस्था के द्वारा *Jumanji-2* मूवी दिखाने का फैसला लिया गया है।

फाउंडेसन अकादमी के चेयरमैन प्रिंस भाटिया छत्तीसगढ़ में क्रिकेट के उज्ज्वल भविष्य को देखते हुए लगातार राष्टीय, अंतराष्टीय खिलाड़ियों से मिलकर, नम्बर 1 बनाने में कोई कसर नही छोड़ रहे है इसी क्रम में विगत दिनों युवराज सिंह से भी चर्चा की गई थी जिसमे युवराज सिंह ने अकादमी की सराहना करते हुए हर सम्भव मद्त की बात भी कही थी । जिसका रिजल्ट भी सभी को देखने को मिल रहा है बिलासपुर स कई जूनियर खिलाडी राष्टीय टीम में जगह बनाई है ।

शहर के पूर्व क्रिकेटर एवं भाजपा के दिग्गज नेता श्री तिवारी ने बताया कि जब हम लोग क्रिकेट खेलते थे तो अवसर नही मिलता था ट्रेनर नही मिलते थे चाह के भी हम राष्टीय स्तर पर नही पहुच सकते थे ।और कोई साधन भी नही हुआ करता था, लेकिन अब शहर फाउंडेसन अकादमी जैसी संस्था है जो बेहतरीन ट्रेनिंग के साथ साथ राष्टीय अंतराष्टीय टीम में हिस्सा बनने का मौका भी मिलता है ।
फाउंडेसन अकादमी बेहतरीन कार्य कर रही है ।

*लड़कियों को फ्री में दिया जाता है ट्रेनिंग*

फाउंडेसन अकादमी के चेयरमैन प्रिंस भाटिया ने बताया कि हमारा उद्देश्य केवल ओर केवल खेल को बढ़ावा देना है और उसी को ध्यान रखते हुए लड़कियों को निःशुल्क में प्रशिक्षण दिया जा रहा है।