Email:-sunamihindinews@gmail.com|Friday, May 25, 2018
You are here: Home » खेल » बच्चों के पेरेंट्स ने फाउंडेसन अकादमी के चेयरमैन को खूब सराहा।

बच्चों के पेरेंट्स ने फाउंडेसन अकादमी के चेयरमैन को खूब सराहा। 

img-20180107-wa0017

बच्चों के पेरेंट्स ने फाउंडेसन अकादमी के चेयरमैन को खूब सराहा।बच्चो के पैरेंट्स ने फाउंडेसन अकादमी के चेयरमैन को खूब सराहा।

बिलासपुर । फाउंडेसन क्रिकेट अकादमी क्रिकेट की बारीकियां सिखाने के लिए पुरे प्रदेश में अपना नाम कमा चुकी है, क्रिकेट में अपना भविष्य बनाने वाले बच्चे और युवा हमेशा से फाउंडेशन क्रिकेट अकादमी को ही चुनते है, जहां वे क्रिकेट को काफी करीब से समझकर उसके अपने में  ढालते है, फाउंडेशन अकादमी हमेशा से बच्चों के लिए कुछ ना कुछ नया करती है खेल के साथ साथ मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए फाउंडेशन अकादमी के चेयरमैन प्रिंस भाटिया ने रविवार को अकादमी के सभी बच्चों को जुमानजी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जिसमे करीब- 180 बच्चे मूवी देखने पहुंचे, सभी बच्चे इस स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए काफी उत्साहित थे जो देखते ही बन रहा था वही बच्चों के पेरेंट्स भी इस तरह के आयोजन को लेकर चैयरमेन की काफी सराहना की ओर कहा कि इस तरह का आयोजन छत्तीसगढ़ में पहली बार हुआ है। जिससे सभी मे खूब उत्साह देखने को मिला बच्चो के साथ पालक भी उत्साहित दिखे ।

बिलासपुर से ब्यूरो प्रमुख मुकेश तिवारी की रिपोर्ट।

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374