Email:-sunamihindinews@gmail.com|Wednesday, August 22, 2018
You are here: Home » Breaking » 25 वां रजत जयंती महोत्सव की तैयारियां जोरों पर ।

25 वां रजत जयंती महोत्सव की तैयारियां जोरों पर । 

img-20180123-wa0112

जीतेंद्र चौबे की रिपोर्ट ।

बिलासपुर में रजत जयंती महोत्सव 2018 की तैयारी जोरों पर है । ओर इसी कार्यक्रम को लेकर कोई कशर छूट न जाय उसके लिए आदित्य वाहिनी आनन्द वाहिनी के पदाधिकारी कोई कशर छोड़ना नही चाहते ।
इसी क्रम में लगतार समाज के लोग लगातार बैठक आयोजित कर रहे है।ओर सभी सदस्यों को कार्य सोपा गया है ।

आज नेहरू नगर के वेयर हाउस स्थित संजीवनी हास्पिटल परिसर में बैठक आयोजित की गई जिसमे स्वामी जी का रेलवे स्टेसन में स्वागत की जबाबदारी राकेश तिवारी जी को सौंपी गयी है वही निवास स्थल में पुष्प वर्षा से स्वागत की जबाबदारी पूनम तिवारी को सौंपी गयी।
इसी क्रम में वाहनों के क़ाफ़िले की ज़िम्मेदारी जयेश तिवारी को सौंपी गयी है इसके अलावा सम्पूर्ण शहर के सभी प्रमुख चौराहों में झंडा लगाने की ज़िम्मेदारी आलिंद तिवारी को सौंपी गयी।
वही मंच स्थल में फूल माला की व स्वागत की ज़िम्मेदारी डॉक्टर राघवेंद्र सिंह को सौंपी गयी।
अस्पताल परिसर के इस बैठक में सभी सदस्यो ने अपनी अपनी बात रखी और शंकराचार्य जी के भव्य कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शहर के सभी समाज व संगठन को आमंत्रित करने के विषय में चर्चा हुई है ।
बैठक में प्रमुख रूप से डॉक्टर विनोद तिवारी, डॉक्टर प्रमोद तिवारी, संदीप पाण्डेय, राकेश तिवारी, अभिषेक पांडेय, अनिल तिवारी, राजेश अग्रवाल, भुवन वर्मा, हरीश शर्मा, जयेश तिवारी, पूनम तिवारी, चन्द्रचूर्ण त्रिपाठी, सहित कई समाजसेवी शिक्षाविद उपस्थित थे।
इस कार्यक्रम के संयोजक लिए संदीप पांडेय जी ने समाज के सभी वर्ग के लोगो से आव्हान किया है कि इस भव्य कार्यक्रम में सभी लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले और कार्यक्रम को सफल बनायें ।

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374