शराब पीकर पहुंचा वाहन चालक स्कूल के बच्चों को लेने, गाड़ी बॉंड ।

सुनामी न्यूज टीवी

23,अप्रैल 2018

निशा कटोच, धर्मशाला :- जहां एक तरफ स्कूल में लगे बच्चों को लाने जाने के वाहनों को लेकर चालक और वाहनों के मालिक के सिर पर तलवार लटक रही है,जिसके चलते 4 दिनों तक स्कूल में लगी गाडि़यों ने अपनी मांगों के लिए हडताल की थी। प्रशासन ने आश्वासन देते हुए वाहन चालकों के लिए कुछ नियम तैयार किए थे।

वहीं दूसरी ओर ऐसे वाहन चालक भी हैं, जो प्रशासन द्वारा लाख हिदायत देने के बावजूद भी कानून का उल्लंघन करते हुए छोटे बच्चों की जान को दाव पर रखकर, शराब के नशे में स्कूल के बच्चों को लेने पहुंच जाते हैं। ऐसे वाहन चालकों के कारण सभी वाहन चालक बदनाम होते हैं।

हालांकि 16 अप्रैल 2018 की बैठक में प्रशासन ने वाहन चालकों को ये हिदायत दी थी कि स्कूल से बच्चों को लाने जाने वाली गाडियां सावधानी से चलाएं । बावजूद इसके धर्मशाला के निजी स्कूल में आज फिर एक चालक शराब पीकर छोटे बच्चों को स्कूल लेने पहुंच गया । पुलिस को खबर मिलते ही वह तुरंत हरकत में आए और वाहन चालक को तुरंत गाड़ी से उतार कर अलकोहल सेंसर से जांच करके गाड़ी बॉड कर ली गई।

मौके पर खडे अन्य वाहन चालकों ने भी इस मामले की घोर निंदा करते हुए कहा कि कानून का उल्लंघन करने वाले ऐसे लोगों को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए।

LEAVE A REPLY