लता सूर्यवंशी, धर्मशाला : मांउन्टेन नैशनल ताइवांडो चैंपियनशिप में बिटिया फांउन्डेन की जिला शिमला अध्यक्ष श्रीमती पुष्पा पठानिया ने बतौर खास अतिथि की शिरकत

शिमला के इंदिरा गांधी खेल परिसर में माउंटेन नेशनल ताइवांडो चैंपियनशिप का दो दिवसीय आयोजन किया गया । चैंपियनशिप का उद्दघाटन स्वाभिमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बलदेव राज सूद ने किया । स्वाभिमान पार्टी की राष्ट्रीय महिला मंत्री श्री मति शंकुतला जस्सल्ल, श्री मदन राणा, कुशाल राज गर्ग मौजूद रहे।

img-20180605-wa0255 img-20180605-wa0043मांउन्टेन ताइवांडो नैशनल चैंपियनशिप में एमसी जेल कंडा के मुख्य अधीक्षक श्री सुशील कुमार ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। श्री सुशील कुमार ठाकुर सहित उनकी पत्नी श्री मति यादवा ने भी चैंपियनशिप में आकर खिलाडियों का हौंसला  बढाया।

मांउंटेन ताइवांडो चैंपियनशिप में लॉइन्स कल्ब शिमला की वाइज प्रेजिडेंट व बिटिया फांउडेश्न की जिला अध्यक्ष शिमला श्री मति पुष्पा पठानिया ने खास मेहमान के तौर पर शिरक्त दी।

चैंपियनशिप में हिमाचल प्रदेश सहित 15 अन्य राज्यों की टीमों ने भाग लिया।

चैंपियनशिप के परिणाम :

चैंपियनशिप में सब जूनियर लडकों के 25 किलोग्राम वजन में पहला स्थान यूपी के करताया का रहा। दूसरा स्थान उज्जवल हरियाणा से और तीसरा स्थान राजस्थान के दिव्यांश व चौथे स्थान पर पंजाब के हरदीप रहे ।

कैडेट अंडर 14 वर्ष लडकों में यूपी के प्रशांत ने पहला स्थान हासिल किया व दूसरा स्थान हिमाचल प्रदेश, शिमला के सुमन ने प्राप्त किया। लडकों में सीनियर अंडर 58 किलोग्राम में हिमाचल प्रदेश के विपिन ने सवर्ण पदक प्राप्त किया, राजस्थान के नरेश ने रजत पदक जीता ।

लडकियों में सब जूनियर अंडर 35 किलोग्राम पंजाब की महक वर्मा ने सवर्ण पदक जीता ।

लडकियों में जूनियर अंडर 42 किलोग्राम में पहला स्थान हरियाणा की दिपांशी व दूसरा स्थान पंजाब की जसप्रीत कौर ने प्राप्त किया।

लडकियों में कैडेट अंडर 55 किलोग्राम में दिल्ली की नंदिनी सवर्ण पदक विजेता रही ।

सीनियर अंडर 52 किलोग्राम में पंजाब की दलजीत कौर ने पहला स्थान प्राप्त किया।

नैशनल ताइवांडो चैंपियनशिप में पहला स्थान राज्यस्थान की टीम ने हांसिल किया, दूसरे स्थान पर उतर प्रदेश की टीम रही और तीसरे स्थान पर पंजाब की टीम रही।

 

चैंपियनशिप में ताइवांडो बोर्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष श्री संदीप सूर्या सहित कार्यक्रम के प्रबंधक निशा कटोच व डॉ किशोरी लाल मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY