विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर

शिव सेना हिन्द के जिला अध्यक्ष श्री राकेश ठाकुर ने आज शुक्रवार को जिला बिलासपुर के थाना भराड़ी पुलिश टीम द्वारा क्षेत्र में हो रहे नशा, यातायात प्रणाली व अन्य जुर्मो पर लगाम लगाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने पर डी.ऐस.पी, ऐस.एच.ओ व  पुलिश थाना भराड़ी टीम को सम्मानित किया गया।

इस मौके जिला अध्यक्ष राकेश ठाकुर ने डी.एस.पी श्री राजेंद्र जसवाल का व थाना प्रभारी श्री राकेश चंद व  पुलिश थाना भराड़ी टीम का तह-दिल से आभार प्रकट किया व शिव सेना हिंद की ओर मोमेंटों से सम्मानित किया।

इस मौके पुलिस अधिकारियों ने शिव सेना हिन्द के नेताओं का आभार व्यक्त किया व चाय-पान भी करवाया।

इस अवसर पर राकेश ठाकुर ने कहा कि जिले में  नशा जुर्म बढ़ रहा है मगर भराड़ी थाना क्षेत्र की बात करे तो थाना के थाना प्रभारी व पुरी टीम के बेहतर कार्य की बदौलत नशे  का ग्राफ दिन पर दिन कम होता जा रहा है। जो सराहनिय है।

उन्होंने कहा कि विभिन्न आपराधिक घटनाओं की जांच पड़ताल में पुलिस टीम ने जिस बेहतर तरीके से कार्य किया, वह काबिले—तारिफ है।

थाना भराड़ी पुलिस ने यह साबित कर दिया है कि पुलिस विषम और विपरीत परिस्थितियों में भी बेहतर कार्य कर सकती है।इस थाने की पुलिस सभी पुलिस अधिकारियों के लिए एक उदाहरण है।

उन्होंने कहा कि नशा, अवैध खनन, यातायात, चोरी व महिलाओं के प्रति अपराध को रोकने के लिए पुलिस जो संभव कदम उठा रही है। वो सराहनीय है तथा नशा विरोधी मुहिम जो चलाई गई है उसमें सफल हो रही है। जिसके लिए मैं पुलिस टीम का अपने क्षेत्रवासियों की तरफ से धन्यावाद किया।

उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्द पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है व हमेशा रहेगी। व थाना पुलिस टीम के द्वारा चलाऐ गऐ विभिन्न अभियानों से क्षेत्र में उमन शांति का महौल बनेगा और क्षेत्र के युवा वर्ग नशामुक्त होगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन को शिवसेना हिंद की तरफ से हर प्रकार की सहायता देने का यकीन दिलाया।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जिला में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने और नशा अपराधियों पर लगाम लगाने वाले पुलिस अधिकारियों हमारे भाई श्री निशांत शर्मा राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेशा अध्यक्ष श्री निद्रेंर धीमान द्वारा सम्मानित किया जाएगा। यह सम्मान शिव सेना हिन्द की तरफ से एक विशेष सम्मान समारोह आयोजित कर दिया जाएगा। ताकि इन पुलिस अधिकारियों के होंसले बुलन्द रहे।

इस अवसर गो रक्षा दल के प्रदेश महासचिव श्री रविंद्र सिंह पटियाल व उपाअध्क्ष श्री देवराज कपील ने भी पुलिस द्वारा स्थानीय स्तर पर हो रहे अपराधों को रोकने के लिए किए जाने वाले सराहनीय कदम की  प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पुलिस ईमानदार व अपनी जिम्मेदारी पूर्वक डयूटी निभा रही है ओर हमें उम्मीद है कि पुलिस आगे भी अपनी डयूटी का ऐसे ही करती रहेगी।

डी.एस.पी श्री राजेंद्र जसवाल ने बताया कि भराड़ी पुलिस ने इस साल नशे स्मैक, चरस के 9केस, अवैध खनन के 48केश पकडे़ है। व अब लोगों को जागरूक करने का अभियान भी चलाया गया है। साथ ही भांग की सफाई अभियान भी शुरू किया जाऐगा।

एस.एच.ओ. श्री राकेश चन्द ने बताया कि क्षेत्र में हो रहे नशे के व्यापार व अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए हमारी टीम लगातार तत् पर है।

इस मौके पर पुलिस विभाग टीम के श्री भाग सिंह ठाकुर, श्री सुरेंद्र कुमार, रजनीश कुमार, पंकज कुमार, संजीव कुमार, जिला उपाध्क्ष श्री सुभाष ठाकुर, श्री कशमीर सिंह, सोनु, सुनील कोंडल, कृष्ण चंद, रूप सिंह ठाकुर, अजय सोनी, दीपक कुमार, आदि मौजुद रहे।

LEAVE A REPLY