बिलासपुर में लांच हुई न्यू क्रेटा कारimg-20180608-wa0170 !! !!

*विनोद चड्ढा बिलासपुर*

बिलासपुर शहर के साथ सटे बामटा नेशनल हाईवे पर स्थित देवभूमि हुंडई के शोरूम में बीती शाम हुंडई का नया प्रोडक्ट न्यू क्रेटा कार को सड़कों पर उतारने के लिए  भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में उपायुक्त बिलासपुर विवेक भाटिया ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की । उन्होंने विधिवत रूप से क्रेटा कार का लांच किया तथा इस अवसर पर केक काटकर एक दूसरे का मुंह भी मीठा करवाया।

उपायुक्त बिलासपुर विवेक भाटिया  ने नए ग्राहकों के साथ कंपनी के पदाधिकारियों को भी शुभकामनाए प्रदान की । हुंडई के एमडी राजेंद्र वशिष्ठ ने जानकारी देते हुए बताया कि उपभोक्ताओ की सुरक्षा के लिए इस कार में विशेष ध्यान रखा गया है। यह कार छह एयर बैग से सुसज्जित है। न्यू लुक के साथ बाजार में उतारी गई क्रेटा का आकर्षण देखते  ही बनता है।

कार के फीचर्स की जानकारी देते हुए एमडी राजेंद्र वशिष्ठ ने बताया कि इसमें सनरूफ, आटो लॉक, वायरलैस फोन चार्जर, सिक्स वे पावर ड्राईवर सीट, क्रूज कंट्रोल, नेवीगेशन सिस्टम के साथ लैस है। उन्होंने बताया कि इस कार में सबसे पावरफुल 1600 सीसी इंजन स्थापित किया गया है। उन्होंने बताया कि क्रेटा के न्यू वर्जन में डीजल और पैट्रोल को समाहित किया गया है। कीमतों को विवरण देते हुए जीएम मंडी संदीप शर्मा ने बताया कि पैट्रोल वर्जन में न्यू क्रेटा कार के दाम 9 लाख 43 हजार से लेकर 13 लाख 6 हजार तथा डीजल वर्जन में इसकी कीमत 9 लाख  99 हजार से लेकर 15लाख  12 हजार तक रखी गई है।

कार्यक्रम में एमडी राजेंद्र वशिष्ठ, संदीप शर्मा, सेल्ज हैड मंडी दीपक शर्मा, आरएसओ मैनेजर बिलासपुर अभिषेक  टेस्सू, हिप्र पैट्रोलियम डीलर्ज एसोशिएशन के अध्यक्ष सुकुमार, चमन गुप्ता, संजीव सैनी, मयंक डोगरा, संजय  भारद्वाज  और विनोद भावुक  सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY