अनुराग ठाकुर !! नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चार वर्षों के कार्यकाल में विकास के नए आयाम हुए स्थापित !!img-20180609-wa0211

 

*विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर*

 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चार वर्षों के कार्यकाल में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। यह बात हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने पट्टा पँचायत के गाँव पट्टा में लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि चार वर्ष की केंद्र सरकार के इस कार्यकाल में लोगों को भरस्टाचार मुक्त साशन मिला और देश कुशाशन से सुशाशन की ओर बढ़ है।

 

उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र  में भी विकास का इतिहास लिखा गया है जिसमे ऊना हमीरपुर रेलवे लाइन की मंजूरी भानुपुलि बेरी बरमाणा रेल लाइन का कार्य शुरू करवाना बिलासपुर में हाइड्रो इंजीनिरिंग कॉलेज का कार्य शुरू होना इत्यादि अनेक योजनाएं लाई गई हैं। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत हर व्यक्ति का 5 लाख तक का इलाज मुख्त किया जाएगा। केंद्र सरकार ने उज्वला योजना के अंतर्गत गरीब परिवारों को तीन करोड़ अस्सी लाख गैस कनेक्शन दिए जा चुके हैं।

 

उन्होंने कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र के तीनों जिलों के अस्पतालों के डाइलिसिस की सुविधा प्रदान करवाई गई है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज को भी मंजूरी प्रदान करवा दी गई है तथा इसका शिलान्यास जल्दी होगा। इस अवसर पर सांसद ने पट्टा के समलेहड़ गुगा मन्दिर के शेड निर्माण हेतु 3 लाख रुपए देने की भी घोषणा की।

 

विधायक राजेन्द्र गर्ग ने राज्य सरकार की पांच महीनों की उपलब्धियां लोगों के बीच मे रखी उन्होंने कहा कि अभी हिमाचल में भाजपा सरकार बने पांच महीने हुए हैं तथा इन पांच महीनों में हर उस सड़क का टायरिंग का कार्य शुरू करवा दिया गया है जिसकी हालत दयनीय थी।

 

उन्होंने कहा कि विधान सभा क्षेत्र की जनता को सड़क स्वास्थ्य बिजली पानी की सभी प्रकार की उचित सुविधाएं मुहैया करवाना उनका प्राथमिक लक्ष्य रहेगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से मण्डल अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर विक्रम शर्मा जोरावर सिंह सुरेश ठाकुर नवीन शर्मा महेंद्र रतवान कमल पटियाल हरिसिंह ठाकुर विचित्र सिंह जगत सिंह सतीश ठाकुर, अजय शर्मा, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता मनोहर लाल शर्मा आई पी एच विभाग के सहायक अभियंता मस्तराम चौहान सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY