मंडी के पड्डल मैदान में होगा खली का International Wrestling शो, इस दिन से मिलेंगी टिकटेंimg-20180612-wa0172

 

 

*विनोद चड्ढा बिलासपुर*

 

 

29 जून को मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में होने जा रहे रेसलिंग के इंटरनेशनल शो की टिकटें 20 जून के बाद मंडी में बिकना शुरू हो जाएंगी। हालांकि टिकटों का रेट अभी तय नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इसे भी तय कर दिया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद द ग्रेट खली ने मंडी में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान दी। सोमवार को खली अपनी प्रॉडक्शन टीम के साथ पड्डल मैदान पहुंचे और यहां सारी स्थिति का जायजा लिया।

 

उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में बताया कि इवेंट की तैयारियां शुरू हो गई हैं और 29 जून को देश का पहला रेसलिंग का इंटरनेशनल शो मंडी के पड्डल मैदान में होगा। इसके लिए विदेशी रेसलर के नाम भी फाइनल हो गए हैं। पोलो, ग्रीमसन, बोडीस्लीथ, एलेक्स राइली, केडी फास्ट, जेबी जेमसन और क्रिस ने इस फाइट में शामिल होने की हामी भर दी है। इसमें चार महिला रेसलर भी होंगी और लोगों को इनकी फाइट देखने का मौका भी मिलेगा। खुद खली भी रिंग में उतरेंगे और उनके साथ देश के 30 नामी रेसलर भी इसका हिस्सा बनेंगे।

 

खली के साथ हुई प्रॉडक्शन टीम ने पड्डल मैदान का बारिकी से अध्ययन किया। टीम ने पूरे इवेंट को लेकर रूपरेखा बनाना शुरू कर दिया है। कहां से एंट्री होगी, कहां से एग्जिट, कहां से दर्शक आएंगे और कहां से वीवीआईपी, कहां पार्किंग होगी और कहां पर रिंग बनाया जाएगा, इस बात को लेकर पूरी रूपरेखा बनाई जा रही है। खली ने बताया कि टीम ने फिजीकली विजिट कर दिया है और अब जल्द ही मैदान को इवेंट के लिए सजाने का काम शुरू हो जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस शो में देश के कई कैबिनेट मंत्री, फिल्मी हस्तियां और प्रदेश सरकार के मंत्री व विधायक विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगे। जबकि सीएम जयराम ठाकुर इस इवेंट के मुख्यातिथि होंगे।

LEAVE A REPLY