चरस के साथ पकड़े युवकों ने किया खुलासा, बिलासपुर में सप्लाई होती थी खेप

img-20180622-wa0032

*विनोद चड्ढा कुठेड़ा*

 

 

मंडी —–.  चरस के साथ पकड़े गए पूर्व विधायक के नाबालिग बेटे व उसके नाबालिग दोस्त को बुधवार रात जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया, जहां से दोनों नाबालिग आरोपियों को जुवेनाइल होम ऊना भेजने के आदेश दिए गए हैं, वहीं 2 अन्य युवकों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी युवक चरस की खेप मणिकर्ण से लेकर आए थे। वहां किससे चरस खरीदी थी, पुलिस अब इसकी भी पूछताछ में जुट गई है।

 

नशे की लत ने चरस खरीदने के लिए पहुंचा दिया मणिकर्ण

बताया जा रहा है कि नशे के आदी युवक बिलासपुर में नशे की खेप युवकों को आगे सप्लाई करते थे और उससे पैसा कमाते थे। इसी लत ने युवकों को चरस खरीदने के लिए मणिकर्ण पहुंचा दिया और यहां मुस्तैद पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जानकारी के मुताबिक दोनों को शुक्रवार को दोबारा बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। बता दें कि मंडी पुलिस ने बुधवार सुबह भ्यूली चौक पर पूर्व विधायक के नाबालिग बेटे व उसके 3 दोस्तों से 498 ग्राम चरस बरामद की थी।

 

 

3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे 2 आरोपी

इस मामले के 2 अन्य आरोपियों अमन पुत्र विजय कुमार निवासी झाकड़ी जिला शिमला व अभिषेक पुत्र रमेश चंद निवासी चांदपुर जिला बिलासपुर को सदर पुलिस ने वीरवार को मंडी कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। एस.पी. मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है कि 2 नाबालिग आरोपी जुवेनाइल होम ऊना भेज दिए हैं, जबकि 2 आरोपियों को 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

LEAVE A REPLY