घुमारवीं !! सेवानिर्वित फौजी युवक की संधिंग्द परिस्तियों में मौत ! !!

img-20180623-wa0104

*विनोद चड्ढा कुठेड़ा*

 

घुमारवी क्षेत्र की पंचायत डंगार के गांव हरित्लयांगर के मैरे में एक सेवानिर्वित फौजी युवक की संधिंग्द परिस्तियों के कारण मौत हो गई।

 

जानकारी के अनुसार घुमारवी के अशोक कुमार पुत्र श्री सीता राम 38वर्ष 8डोगरा से सेवानिर्वित होकर हाल ही में आया था। गत्त पिछले सप्ताह उसने घर पर भागवत कथा का आयोजन करवाया था। उसके बाद घर पर लडाई-झगडा चला। जिसके लिए वीरवार

को डंगार पंचायत के कुछ एक लोगों ने भी उसको समझाने कि कोशिश कि थी। परन्तु वह शुक्रवार को जब दोबारा झगडा हुआ तो अशोक के घरवालों ने भराड़ी पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर जा कर अशोक कुमार को समझाने की कोशिश की पर जब वह नहीं समझा तो पुलिस वाले उसे अपने साथ थाने में ले गये।

 

जहां कुछ घंटों बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। तबीयत बिगड़ जाने पर पुलिस वाले उसे स्थानिय सिविल अस्पताल घुमारवीं ले गए व घर पर फोन कर के उसकी तबीयत बिगड़ने की बात बताकर घरवालों को अस्पताल आने को कहा, परन्तु वहां उसकी मौत हो गई।

 

बता दे कि अशोक कुमार अपने पिछे माता हनसरी देवी व पत्नि रीना कुमारी तथा 8 बर्षिय बेटे को अकेला छोड़ गया।  पूरे क्षेत्र में युवक की मौत को लेकर शोक की लहर है।

 

डी.एस.पी. श्री राजेंद्र जसवाल के बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। तथा मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोट आने के बाद ही चलेगा।

LEAVE A REPLY