अनुसंधान परियोजना में भरे जायेंगे प्रयोगशाला तकनीशियन और फील्ड सहायक के पद
 
धर्मशाला, 27 जून : डॉ0 राजेन्द्र प्रसाद राजकीय मेडीकल कॉलेज टांडा के प्रधानाचार्य ने जानकारी देते हुये बताया है कि टांडा मेडीकल कॉलेज ने केन्द्र द्वारा वित्त पोषित अनुसंधान परियोजना में तकनीशियन के दो पदों व फील्ड सहायक के एक पद के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। उन्होंने बताया कि ये नियुक्तियां परियोजना की पांच माह की अवधि के लिए की जा रही हैं। 
उन्होंने बताया कि प्रयोगशाला तकनीशियन के लिए बारहवीं पास व मेडीकल लैब टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा धारक, 21 से 35 वर्ष के आयुवर्ग के उम्मीदवार इस पद के लिये आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार कम्प्यूटर की जानकारी होना व माइक्रोसॉफ्ट ऐक्सेल और वर्ड में पारंगत होने चाहिए। इसके अतिरिक्त 21 से 35 वर्ष के आयुवर्ग के मेडीकल विषय के साथ बारहवीं पास उम्मीदवार फील्ड सहायक पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। 
    उन्होंने बताया कि अनुसंधान परियोजनाओं में अनुभव प्राप्त अभ्यर्थियों की वरीयता दी जाएगी। उन्होंने बताया कि इन पदों के आवेदन 16 जुलाई तक रजिस्ट्रर्ड डाक या सामान्य डाक अथवा व्यक्त्गित रूप में डॉ0 दिनेश कुमार एसोसिएट प्रो0 सामुदायिक चिकित्सा कक्ष संख्या 830 तीसरा तल, पैरा क्लिनिकल ब्लॉक, डॉ0 आरपीजीएमसी कांगड़ा टांडा-176002 के पते पर पहुंच जाने चाहिए। उन्होंने बताया कि पात्र उम्मीदवारों के लिए 20 जुलाई को डॉ आरपीजीएमसी कांगड़ा टांडा के राजा संसार चंद गेस्ट हाउस में दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक परीक्षा आयोजित की जाएगी। नियुक्ति बारे विस्तृत सूचना डॉ दिनेश कुमार एसोसिएट प्रो0 सामुदायिक चिकित्सा डॉ आरपीजीएमसी कांगड़ा टांडा के मोबाइल नम्बर 80911-39247 से प्राप्त की जा सकेगी तथा वेबसाईट ूूूण्तचहउबण्ंबण्पद  पर भी उपलब्ध रहेगी। 

LEAVE A REPLY