खली के शो में फिर लगेगा ग्लैमर का तड़का, विदेशी रेसलर ने राखी को दिया डांस चैलेंज img-20180707-wa0093 img-20180707-wa0094

 

*विनोद चड्ढा कुठेड़ा*

 

सोलन (चिनमय):मंडी जिला के बाद सोलन में जहां एक ओर महाबली खली के रेसलिंग शो में रेसलर्स की फाइट होगी वहीं, दूसरी ओर डांस का अनोखा मुकाबला भी देखने को मिलेगा। ये मुकाबला अमरिकी मूल की महिला रेसलर केटी फोर्ब्स और बॉलीवुड गर्ल राखी सावंत के बीच होगा। केटी ने राखी को डांस में हराने का चैलेंज दिया है, जिसके बाद सोलन में शनिवार को हो रही सीडब्ल्यूई रेसलिंग स्पर्धा ग्लैमर के इस तड़के से और भी रोमांचक होने वाली है।

 

 

 

यह मुकाबला इसलिए दिलचस्प होगा क्योंकि इसमें हॉलीवुड की कैटी ने सावंत को डांस में मुकाबला करने का चैलेंज दिया है। जिसे राखी ने स्वीकार कर लिया है और कहा कि वह कैटी को रिंग में धूल चटाकर ही दम लेंगी। वहीं, खली ने इस मौके पर कहा कि उनका यहां रोड शो हुआ जिसमें उन्हें उम्मीद से ज्यादा लोगों का समर्थन मिला। जिसे देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि सोलन का रेसलिंग शो मंडी से भी बेहतर होगा।

 

 

बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इस मौके पर कहा कि अमरिकी से आई कैटी ने उन्हें डांस में चैलेंज दिया है तो वे उसको स्वीकार करती हैं। साथ ही उनके साथ आई अन्य दो रेसलर्स को भी चैलेंज करती हूं कि वह भी रिंग में आ जाएं तब भी उनकी जीत पक्की है। वहीं, उन्होंने ग्रेट खली के इस आयोजन के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी आर्थिक हानि को न देखते हुए हिमाचल की जनता को सीडब्ल्यूई देखने का अनमोल तोहफा दिया है, जो काबिले तारीफ है। इसलिए प्रदेश की जनता को और सरकार को उनकी मदद करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY