युवराज यादव

*जोगी का निशान, हल चलाता किसान ।*

– केंद्रीय चुनाव आयोग ने आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) को आबंटित किया ‘हल चलाता किसान’ चुनाव चिन्ह। अधिकृत आदेश जारी।

– 19 जुलाई खूबचंद बघेल जयंती के दिन जकाँछ (जे) सुप्रीमो अजीत जोगी चुनाव चिन्ह के साथ लौटेंगे छत्तीसगढ़।

*-हमारी पार्टी किसानों की पार्टी। छत्तीसगढ़वासियों की समस्याओं का हल निकालने भगवान ने दिया मुझे हल निशान : अजीत जोगी।*_20180717_133800

*- छत्तीसगढ़ मे अब छल नही हल चलेगा: अजीत जोगी।*

रायपुर, 16 जुलाई, 2018: छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय दल , जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) को आज केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने सभी 90 विधानसभाओं के लिए ‘हल चलाता किसान’ चुनाव चिन्ह आबंटित कर दिया। इस संबंध में आज आयोग ने अधिकृत आदेश जारी किया। आयोग के अधिकृत आदेश को लेकर, पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी 19 जुलाई को छत्तीसगढ़ के स्वप्न दृष्टा खूबचंद बघेल जयंती के दिन छत्तीसगढ़ आएंगे।

‘हल चलाता किसान’ चुनाव चिन्ह मिलने पर अजीत जोगी ने कहा कि ‘हल चलाता किसान’ छत्तीसगढ़ की पहचान, ‘हल चलाता किसान’, छत्तीसगढ़ की अस्मिता का निशान है। जोगी ने कहा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) किसानों की पार्टी है। मेरे शपथ पत्र में मैंने पहली शपथ किसानों को 2500 रुपये समर्थन मूल्य और ऋण माफी की दी है। मुख़्यमंत्री बनते ही पहले दिन यह आदेश जारी होगा। जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं, शराब से त्रस्त महिलाओं और परेशान व्यापारियों की समस्याओं के हल के लिए ही भगवान ने ‘हल चलाता किसान’ चुनाव चिन्ह उनके दल को दिया है। छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की शुरुआत हो चुकी है। छत्तीसगढ़ में अबकी बार हल चलाता किसान की सरकार बनेगी। अब छत्तीसगढ़ में छल नही हल चलेगा।

LEAVE A REPLY