मोबाइल के बहाने करोड़ो रूपये का घोटाला कर रही है सरकार-कांग्रेस..
बिलासपुर -ज़िला शहर कांग्रेस कमेटी ने आज राजीव प्लाजा और पुराना बस स्टैंड में ” जंन संवाद ” कार्यक्रम के तहत व्यपारियो से मिलकर उनकी समस्याएं,और वर्तमान की भाजपा सरकार और स्थानीय मंत्री अमर अग्रवाल के 20 वर्षो में इस शहर को विकास के नाम पर क्या दिया और उनके दुष्परिणाम को लेकर चर्चा की । दोपहर 3.00 बजे कांग्रेसजन बस स्टैंड में एकत्रित हुए और राजीव प्लाजा,पुराना बस स्टैंड के चारो ओर घूमकर व्यपारियो से मिले ।

व्यापारीयो में सरकार और स्थानीय नेतृत्व के प्रति जबरदस्त विरोध है,एक मोबाइल विक्रेता ने नाम न छापने की शर्त पर रमन सिंह द्वारा 55 लाख जिओ मोबाइल बांटने को भ्रष्टाचार करने ,सस्ते मोबाइल को उच्च दर में खरीदने की बात की ,उनका कहना था कि सरकार जिस क्षमता का मोबाइल दे रही है ,बमुश्किल 1000 रुपये से ज्यादा की नही है,भोलीभाली जनता को ऐसा मोबाइल दिया जा रहा है ,जिसके समान मार्किट में उपलब्ध ही नही हैऔर न होंगे । मोबाइल की क्वालिटी ” use and throw ” है ।

एक व्यापारी ने कहा कि राजीव प्लाजा और पुराना बस स्टैंड के चारो ओर नालियां बजबजा रही है,कचरा का ढेर है,पानी गिरने से कचरा सड़ जाता है और बदबू आती है,मक्खियां भिनभिनाती रहती है ,निगम का इस ओर को ध्यान नही है,बरसात में पानी निकासी का कोई प्रबन्धन नही है,केवल स्वच्छता का दावा किया जा रहा है और टैक्स का दुरुपयोग हो रहा है ।

img_20180803_160747प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव,ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी,शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर,नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरुद्दीन ने आरोप लगाया कि सरकार भोली भाली जनता को चुनाव के मद्दे नजर स्तरहीन क्वालिटी के मोबाइल बांट रही है ,कांग्रेस को मोबाइल के संदर्भ में शंका थी कि मोबाइल की कीमत ,उसके समान और नेटवर्क को लेकर उसे व्यापारी बन्धु ने बहुत आसानी से समझा रहे है,रमन सरकार मोबाइल के बहाने करोड़ो रूपये का घोटाला कर रही है ,।कांग्रेस ने भाजपा अपने मित्र उद्योगपति की कम्पनी को लाभ देने के लिए अरबो रुपये लुटा रही है।

जंन संवाद कार्यक्रम में शेख गफ्फार,अशोक अग्रवाल,विजय पांडेय,चन्द्र प्रकाश बाजपाई,राजेश पांडेय,अभय नारायण राय,एस एल रात्रे, राधे भूत, एस पी चतुर्वेदी,ऋषि पांडेय,सुनील शुक्ला,धर्मेश शर्मा,विक्की आहूजा,झामन दास चेतानी,मोती ठारवानी,शैलेन्द्र जायसावाल,रमाशंकर बघेल,अखिलेश बाजपाई,अरविंद शुक्ला,शिवा नायडू,सुभाष ठाकुर,बद्री यादव,सुभाष सराफ,हेमन्त दिघरस्कर,राजा अवस्थी,अमन गुप्ता,सीमा पांडेय,आशा पांडेय,अफरोज खान मंजू त्रिपाठी,रेखा तांडी,भरत जुर्यनी,रामदुलारे रजक,हर मेंद्र शुक्ला,आदि ।1533396115

05 अगस्त को जंन संवाद कार्यक्रम सुबह 7.00 बजे कम्पनी गार्डन में और दोपहर 3.00 बजे बुधवारी बाजार में होगा । कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी अनुषांगिक संगठनों के पदाधिकारी,कार्यकर्ता शामिल होंगे ।

5.00 अगस्त को सुबह 10.00 बजे कांग्रेस भवन में बस्तर टाइगर और पूर्व मंत्री,शहीद महेंद्र कर्मा जी की 69 वी जयंती मनाई जाएगी और उनके छायाचित्र में माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी जाएगी

LEAVE A REPLY