विधानसभा अध्यक्ष के प्रस्ताव पर कसडोल विधानसभा क्षेत्र में
18 विकास कार्यो के लिए 75 लाख रूपए स्वीकृत
मुख्यमंत्री एवं अध्यक्ष छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण क्षेत्र विकास प्राधिकारण डाॅ. रमन सिंह द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल के प्रस्ताव पर कसडोल विधानसभा क्षेत्र में 18 विकास कार्यो के लिए 75 लाख रूपए की स्वीकृति प्रदान की गई है। श्री अग्रवाल ने क्रियान्वयन एजेंसी के अधिकारी को निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए है।
विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण विकास प्राधिकरण मद से कसडोल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो के लिए स्वीकृत राशि में से पलारी विकास खण्ड की ग्राम पंचायत रीवाडीह में छगन लाल के घर से हेमंत यादव घर तक सी.सी. रोड निर्माण के लिए 5 लाख रूपए, ग्राम पंचायत तिल्दा के पटेल पारा में सार्वजनिक उपयोग के लिए सामुदायिक भवन निर्माण हेतु 5 लाख रूपए, ग्राम पंचायत ससहा में हाई स्कूल से बस्ती पहुंच मार्ग पर सी.सी. रोड निर्माण के लिए 5 लाख रूपए, ग्राम पंचायत मुडपार के ग्राम सण्डी के बाजार चैक में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 5 लाख रूपए, ग्राम पंचायत गबौद (म) के कुर्मी पारा में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 4 लाख रूपए, ग्राम पंचायत लटेरा के डबरी पारा में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 4 लाख रूपए, ग्राम पंचायत धमनी के निषाद पारा में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 3 लाख रूपए, ग्राम पंचायत सीतापार में सालिक घर से मुख्य मार्ग तक सी.सी.रोड निर्माण के लिए 4 लाख 50 हजार रूपए, ग्राम पंचायत ठेलकी के यादव पारा में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 3 लाख रूपए की स्वीकृति प्रदान की गई है।
श्री अग्रवाल ने बताया कि बलौदाबाजार विकास खण्ड की ग्राम पंचायत लवनबंद के यादव पारा में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 5 लाख रूपए, ग्राम पंचायत बिटकुली के पटेलपारा, बाजार चैक में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 5 लाख रूपए, ग्राम पंचायत सिंघारी में गुड़ी चैक के पास सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 5 लाख रूपए, ग्राम पंचायत सरखोर में अस्पताल पहुंच मार्ग पर सी.सी.रोड निर्माण के लिए दो लाख 50 हजार रूपए की स्वीकृति प्रदान की गई है। इसी प्रकार विकास खण्ड कसडोल की ग्राम पंचायत छेछर के वर्मा पारा में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 4 लाख रूपए, ग्राम पंचायत बोरसी में राज मिस्त्री संघ के पास सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 4 लाख रूपए, ग्राम पंचायत खर्वे के साहू पारा में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 4 लाख रूपए, ग्राम पंचायत सेल के साहू पारा में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 4 लाख रूपए, ग्राम पंचायत छांछी के साहू पारा में सार्वजनिक उपयोग हेतु सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 3 लाख रूपए की स्वीकृति प्रदान की गई है।

LEAVE A REPLY