SUNAMI NEWS TV BIASPUR_बिलासपुर यूनिवर्सिटी के प्राइवेट प्रवेश फॉर्म का ऑनलाइन नामंकन हुआ प्रारम्भ....

बिलासपुर । तनिष्क अपने ग्राहकों के लिए ‘उत्सव‘ कलेक्‍शन बाजार में उतारा है। यह एक आकर्षक कलेक्शन है, जोकि भारत की समृद्ध संस्कृति और खूबसूरती को प्रस्तुत करता है। इसमें रौशनी के त्योहार के असली सार का समावेश किया गया है। कंपनी के मुताबिक आज की आधुनिक भारतीय महिला लगातार ऐसी नई डिजाइनों और एलीमेंट्स की तलाश में है, जो उसके लुक से मेल खाये। साथ ही, उनमें विरासत और परंपरा की खूबसूरती को कभी न भुलाया जाये। इसका जश्न मनाने के लिए तनिष्क यह नया कलेक्शन को लेकर आया है। इसमें आधुनिक और पारंपरिक का मिश्रण है।

इस कलेक्शन में आभूषणों के बोल्ड स्वरूपों और स्टाइल का प्रदर्शन किया गया है। यह हमारी समृद्ध धरोहर के आधुनिकीकरण को प्रस्तुत करता है। भारत के पश्चिमी और दक्षिणी क्षेत्रों की गूढ़ शिल्पकारिता पर जोर देता है। यह आधुनिक प्रभावों और पारंपरिक संस्कृति का संयोजन है, जोकि एक स्टेटमेंट है। इसकी विरासत प्रासंगिक है, जो पीढ़ी दर पीढ़ी आगे जा सकती है। कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं होगी। उत्सव कलेक्शन की कीमत 30,000 रुपये से शुरू हो रही है। यह भारत में 267 तनिष्क स्टोर्स में उपलब्ध है।
तनिष्क में ऑफर के तहत 14 अक्टूबर से 6 नवंबर तक सोने के आभूषणों की खरीदारी पर मेकिंग चार्ज पर 30% तक की छूट दी जा रही है वहीं डायमंड के आभूषणों के वैल्यू पर भी 30% तक की छूट दी जा रही है।

देश का ऐसा ज्वैलरी ब्रांड जो महिलाओं की जरुरत को समझता है

पिछले दो दशकों से बेहतरीन कारीगरी अनूठे डिजाइन और मानता प्राप्त क्वॉलिटी प्रोडक्ट का समानार्थी रहा है। इसमें देश में ऐसे ज्वेलरी ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाई है जो भारतीय महिलाओं की जरूरत को समझता है और उनके सामने ऐसे आभूषण पेश करता है जो कि पारंपरिक और कंटेंपरेरी जरूरतों को पूरा कर सके । उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रमाणित करने पर साल 2017 में तनिष्क को भारत में सबसे अधिक विश्वसनीय ब्रांड का खिताब दिया गया । उन्हें यह खिताब ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा प्रदान किया गया । सबसे शुद्ध आभूषण देने की अपनी प्रतिबद्धता को साबित करने के लिए तनिष्क ने अपने सारे स्टोर को कैरेट मीटर से लैस कर दिया है ,जो ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता को सबसे प्रभावी तरीके से जांचने का मौका देते हैं।

ग्राहकों की जुबानी

हेमू नगर निवासी वंश अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अभी सबसे शुद्ध आभूषण तनिष्क में ही मिलती है । उन्होंने कहा कि वह तनिष्क के बहुत दिनों से ग्राहक हैं ।
वहीं ग्राहक आशा सिन्हा का कहना है कि यहां से हमें शुद्ध 22 कैरट की सोना मिलती है ।
ग्राहक अतुल साह ने कहा कि तनिष्क से खरीदी हुई आभूषण में शुद्धता रहती है । तनिष्क हमेशा अपने ग्राहकों के लिए नई -नई डिजाईन की आभूषण तैयार करता है । तनिष्क की गहने कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं होते।

LEAVE A REPLY