SUNAMI NEWS TV_बेलतरा कांग्रेस प्रत्यासी राजेंद्र साहू उर्फ डब्बू अपने समर्थकों के साथ माँ महामाया मंदिर में टेका मत्था, कहा बेलतरा के सर्वांगीय विकास की जबादारी मेरी।

(सुनामी ब्यूरो मुकेश तिवारी 09174310780)

बिलासपुर । बड़े बड़े दिग्गजो को पछाड़कर बेलतरा विधानसभा की प्रत्याशी बने राजेंद्र साहू उर्फ डब्बू अपने समर्थकों के साथ आज रतनपुर स्थित माँ महामाया मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे।
यहां उन्होंने माँ महामाया से जीत का आशीर्वाद लिया और केंद्र व राज्य नेतृत्व का धन्यवाद किया। इस मौके पर डब्बू ने कहा कि जनता के सहयोग से बेलतरा विधानसभा में इस बार कांग्रेस भारी बहुमत से अपना विजय परचम लहराएगी।

राजेंद्र साहू ने कहा कि वे बेलतरा की जनता की समस्याओं को देखकर उनकी सुविधाओं के अनुरूप ही विकास कार्य करेंगे। वे बेलतरा के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित हैं। डब्बू ने आगे कहा कि जनता के आशीर्वाद और कुशल केंद्र नेतृत्व व राज्य नेतृत्व ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है। इसे निभाने के लिए मैं अपना बेहतर से बेहतर करूंगा। विगत वर्षों में जब यहां भाजपा सरकार की सत्ता रही है। तब से लेकर आजतक बेलतरा के गांव की स्थिति थम गई है। इसे बेहतर बनाना और जन सुविधाओं में विस्तार करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।

जल्द सुरु हो रहे पोर्टल के बाद यू ट्यूब चैनल SUNAMI NEWS TV को सब्सक्राइब करे..

देखने की लिए इस लिंक पर क्लिक करे ।

LEAVE A REPLY