कसडोल से भाजपा प्रत्याशी गौरीशंकर अग्रवाल,बिलाईगढ से डां सनम जांगडे, भाटापारा विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री शिवरतन शर्मा एवं बलौदाबाजार विधानसभा क्षेत्र से श्री टेसुराम धुरंधर ने बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ आज नामांकन फार्म जमा किये।
बलौदाबाजार जिला मुख्यालय जिंदाबाद के नारों से गूँज उठा।

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष एवं कसडोल विधायक विकास पुरुष जन नायक माननीय गौरीशंकर अग्रवाल जी कसडोल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में आज बाजे गाजे के साथ जिला मुख्यालय बलौदाबाजार के कलेक्टर कार्यालय में बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ आज नामांकन फार्म जमा किये। श्री गौरीशंकर अग्रवाल के साथ अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बिलाईगढ विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ सनम जांगडे ने अपना नाम निर्देशन फॉर्म भरे।
श्री अग्रवाल एवं डॉ सनम जांगडे अपना नामांकन फार्म जमा करने से पहले एक साथ दोनों प्रत्याशी समर्थकों के साथ शहीद वीर नारायण सिंह की जन्म भूमि सोनाखान पहुंच कर उनके स्मारक पर मत्था टेंक आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद परम पूज्य संत बाबा गुरु घासीदास जी की जन्म स्थली में स्थित मंदिर में दर्शन व पूजा अर्चना कर आने वाले चुनाव में जीत प्राप्त करने की आशीर्वाद मांगे। उसके पश्चात दोनों एक साथ बलौदाबाजार के लिए रवाना हुए। बलौदाबाजार में पहले जिला भाजपा कार्यालय पहुंचकर पहले से ही बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करने के बाद नामांकन फार्म भरे फिर बाजे गाजे के साथ विशाल रैली के रूप में समर्थक कार्यकर्ताओं के साथ आज कलेक्टर कार्यालय में नामांकन फार्म जमा किये। आपको बता दें कि श्री अग्रवाल एवं डॉ जांगडे ने दो दिन पहले ही शुभ मुहूर्त में एक – एक सेट नामांकन फार्म कलेक्टर कार्यालय में जमा कर चुके थे। आज कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर दूसरा सेट जमा किए हैं। बलौदाबाजार नगर में पूरे समय गौरी भैया जिंदाबाद, डॉ रमन सिंह जिंदाबाद, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद आदि गगन भेदी नारों से पूरा बलौदाबाजार शहर गूंजता रहा। उपस्थित कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह एवं जोश देखे गए।
आपको बता दें कि श्री गौरीशंकर अग्रवाल जी पिछले पांच सालों में कभी आराम नहीं किये वे हमेशा अपने विधानसभा क्षेत्र कसडोल एवं जिला मुख्यालय बलौदाबाजार के विकास के लिए रात दिन एक कर कड़ी मेहनत से कसडोल विधानसभा क्षेत्र एवं जिला मुख्यालय बलौदाबाजार को सजाने संवारने में अपना अहम योगदान दिया है। आज के कार्यकर्ताओं का हुजूम और उनमें देखे गए उत्साह श्री अग्रवाल के कड़ी मेहनत का प्रतिफल कहे जा सकते हैं।केवल कार्यकर्ता ही नहीं आम जनता भी श्री गौरीशंकर अग्रवाल के द्वारा पिछले पांच सालों में कराए गए विकास कार्यों की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं यहाँ तक कि राजनीतिक विरोधी दल के लोग भी दिल से स्वीकार करते हैं।
चारों विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन पश्चात कार्यकर्ताओं की रैली को गार्डन चौंक के पास सभा के रूप में तब्दील किया गया, जिसमें अतिथि के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री सौदान सिंह एवं प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल कुमार जैन जी शामिल हुए। सभा में 1नवंबर छत्तीसगढ़ राज्य के स्थापना दिवस पर समस्त छत्तीसगढ़ निवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं और छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माता भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उसके पश्चात चारों प्रत्याशियों के अतिरिक्त प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल कुमार जैन एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री सौदान सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने सैनिकों की तरह अपने – अपने क्षेत्र में जूट जाने का आह्वान किया साथ ही चुनाव में फतह हासिल करने के लिये जरूरी दिशानिर्देश दिए।
सभा में अतिथियों के अतिरिक्त प्रत्याशी श्री गौरीशंकर अग्रवाल, शिवरतन शर्मा, डॉ सनम जांगडे एवं टेसुराम धुरंधर सहित जिलाध्यक्ष श्री सुरेंद्र टिकरिहा ने संबोधित किया।
इस अवसर पर बड़ी संख्या में पार्टी के नेता, पदाधिकारी एवं जिलाभर से कार्यकर्ता उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY