SUNAMI NEWS TV_शहर विधायक की निष्क्रियता से आमजनता परेशान, कांग्रेस को मिल जबरजस्त समर्थन शैलेश पांडेय।

बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के प्रत्यासी शैलश पांडेय जब जनता के बीच पहुंच रहे हैं। तो उनमें भी गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है । ऐसा ही मंजर शहर के वार्डों में उमड़ रही हुजूम से कांग्रेस पार्टी को भी नई ऊर्जा मिल रही है ।

बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के तालापारा, तेलीपारा, सरकंडा समेत कई क्षेत्रों में चल रहे भ्रमण के दौरान जो प्रत्यक्ष रूप से दिख रहा है वह कांग्रेस के लिए नई संजीवनी है ।

बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का सघन जनसंपर्क शहर के सभी वार्डों में लगातार चल रहा है । इसी कड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व कुलसचिव शैलेष पांडेय ने पूरी टीम के साथ सरकंडा, तालापारा, गोल बाजार, सदर बाजार, पुराण बस स्टैंड, तेलीपारा, राजेन्द्र नगर में पहुंचकर जनसंपर्क किया । पूर्व कुलसचिव शैलेश पांडेय को लोगों का भारी जनसमर्थन मिल रहा है । उन्होंने आम जनता के बीच जाकर अपनी एक शिक्षाविद, सरल और सौम्य नेता की छवि बनाई है, जिसका लाभ आने वाले विधानसभा चुनाव में मिल सकती है।

श्री पांडेय ने बताया कि बिलासपुर विधानसभा के सभी वार्डों में युवाओं और महिलाओं का भारी समर्थन मिल रहा है । उन्होंने कहा कि रमन सरकार के योजनाओं और विकास में पिछड़ता शहर को लेकर आम जान में भारी आक्रोश है, शहर विधायक की निष्क्रियता को लेकर आमजन परेशान है, जनता बदलाव की मूड में हैं, जनसम्पर्क के दौरान जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

LEAVE A REPLY