Yuvraj Yadav (+91 9977508311)

घर-घर पहुँच कर गौरीशंकर ने किया जनसम्पर्क 

गौरीशंकर अग्रवाल ने आज 8 गांवों का किया जनसंपर्क

भारतीय जनता पार्टी कसडोल क्षेत्र के विधायक प्रत्याशी श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने आज कसडोल मंडल के विभिन्न गांवो में जनसंपर्क किया. उन्होंने ग्राम बैजनाथ, कलमीडीह, कटगी, लक्ष्मीसती, चण्डीडीह, कसडोल, सेल और साबर का सघन दौरा कर गांव के बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया. श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मतदान करने के लिए अब सिर्फ तीन दिन ही बच गए हैं. आज आपसे आशीर्वाद लेने के लिए आज आपके गांव आया हूँ. एक अच्छे और सच्चे प्रतिनिधि चुनने के लिए आप सभी सोच-समझकर मतदान करें. उन्होंने ग्रामीणों को वोट के लिए अपील करते हुए आगे कहा कि कसडोल को विकास कार्यों के मामले में छत्तीसगढ़ में हमेशा 1 नंबर बनाये रखने के लिए 1 नंबर के बटन कमल छाप पर बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाएं. श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने आगे कहा कि अगले सप्ताह 20 नवम्बर मंगलवार को आप सभी मतदाताओं को अपने मत का दान सोच-समझकर करना है. वोट काटने के लिए लड़ रहे प्रत्याशियों को वोट देने का कोई फायदा नहीं होगा. गांव-गरीबों के हित के लिए समर्पित एक अच्छे और सच्चे जननेता का ही चुनाव करना है. जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले, अपने क्षेत्र का विकास करने वाले प्रत्याशी को ही वोट देना है.

उन्होंने आगे कहा कि धान के समर्थन मूल्य को डेढ़ गुना करेंगे. किसानों की आय को दोगुनी करने भी भाजपा संकल्पित है. सूचना के क्षेत्र में महिला शक्ति को समर्थ बनाने के लिए स्मार्टफोन का वितरण किया गया है. स्मार्टफोन के जरिये आप लोग सरकार की योजनाओं के बारे में जान सकेंगे. महिलाएं अब आर्थिक रूप से भी सशक्त हो रही हैं. श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना और मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना की भी जानकारी दी. उन्होंने आगे कहा कि पीएम आवास योजना के तहत 2022 तक सबको पक्के मकान उपलब्ध कराये जाएंगे. इस योजना के तहत हितग्राहियों को चार किश्तों में 1 लाख 47 हजार रुपए की राशि प्रदान की जा रही है.

गौरीशंकर अग्रवाल ने आगे कहा कि आज मैं ज्यादा बातचीत करने नहीं बल्कि आप लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूँ. भाजपा सरकार ने महिलाओं के सम्मान बढ़ाने के लिए भरपूर प्रयास किया है. राशन कार्ड में मुखिया के रूप में महिलाओं का नाम दर्ज है. मुख्यमंत्री कन्या दान योजना का भी गांव-गांव ले लोगों ने लाभ उठाया है. गौरीशंकर अग्रवाल ने आगे कहा कि गरीबों की स्वास्थ्य की चिंता करते हुए मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत योजना लाया है. जिसमें पांच लाख रुपए तक गरीबों का मुफ्त इलाज का प्रावधान रखा गया है. श्री अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिए योजना बनाई है. जानकारी के अभाव में गांव के लोग योजनाओं का लाभ नहीं उठा पाते हैं. रमन सरकार ने स्काई योजना के तहत प्रदेश के 50 लाख महिलाओं और 5 लाख कॉलेज छात्राओं को स्मार्टफोन देने का काम किया है. स्मार्टफोन से अब लोगों को रमन सरकार की सभी योजनाओं की जानकारी मिलेगी.

जनसंपर्क कार्यक्रम में श्री राजकुमार साहू मंडल अध्यक्ष, श्री मेलाराम साहू, श्री देवचरण पटेल पर्यटन मंडल सदस्य, श्री टीकम साहू, श्री अजीव जायसवाल सरपंच कटगी, श्री राजेश जायसवाल जनपद सदस्य, श्री संतोष कश्यप, श्री हितेश रात्रे, श्रीमती भारती बाला मैथ्यूज, श्रीमती विनीता दुबे, श्री दिनेश नंदन साहू, विमला साहू सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता और ग्रामीण उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY