• कोल माफियाओं के हौसले बुलंद, पत्रकार गोविंद शर्मा और अमित संतवानी पर किया जानलेवा हमला, गोविंद शर्मा ICU में।
  • बिलासपुर- बीते दिन शनिवार को मुंगेली जिले के सरगांव थानां क्षेत्र के पास पत्रकार गोविंद शर्मा और अमित संतवानी पर आकाश सिंघल, अंकित अग्रवाल और अनिरुद्ध अग्रवाल ने अपने 20-25 गुंडों के साथ हमला बोल दिया जिससे गोविंद शर्मा को काफी गंभीर चोटें आई है और ICU में है।
  • प्राप्त जानकारी के अनुसार गोविंद शर्मा अपने 2 पत्रकार साथी के साथ मुंगेली गए हुए थे। आते समय सरगांव थाने में RTI लगाते हुए वापस आ ही रहे थे कि उनके पीछे कुछ वाहन फॉलो करने लगे। कुछ देर बाद सामने अनिरुद्ध अग्रवाल और अंकित अग्रवाल गोविंद शर्मा की खाड़ी के सामने अपनी सफेद कलर की गाड़ी टोयोटा और फॉर्च्यूनर रोककर बोले आओ बात करनी है। जैसे ही ये तीनो पूजा ढाबा पहुँचे अमित और गोविंद पर आकाश सिंघल, अंकित अग्रवाल और अनिरुद्ध अग्रवाल सहित 20-25 गुंडे टूट पड़े। हालात ऐसे थे कि बच कर निकलना मुश्किल था।
  • इस परिस्थिति में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध साफ नजर आती है क्योंकि सरगांव थाने के अलावा किसी को नही मालूम था कि वहां RTI लगाए हैं और सरगांव से निकले हैं निकलते साथ ही गाड़ी फॉलो करना गुंडे तैयार रहना। जो पूरी पहले से जानकारी होने की संकेत देती है।
  • Sp मुंगेली को जानकारी देने के वाबजुत वो तीनो कोल माफियाओं के पक्ष में बयान देती नज़र आ रही है। पत्रकारों के अनुसार माफियाओ का कहना था कि हम 10 लाख रु महीना मुंगेली sp को पहुचाते हैं हमारा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता। जाओ जिसे शिकायत करनी है करो।
  • पहले भी अमित संतवानी द्वारा लगातार आकाश सिंघल के कोल डिपो में अवैध भंडारण की शिकायत की जाती रही है और व्हाट्सएप में भी जानकारी दी जाती रही लेकिन हमेशा ही sp मैडम द्वारा आकाश का पक्ष लिया गया। इसी कारण आकाश द्वारा अमित के मोबाइल को बुरी तरह से तोड़ दिया गया।
  • बिलासपुर Sp के पास भी अमित द्वारा आकाश सिंघल के खिलाफ पहले से ही 3 शिकायत की जा चुकी है मगर आज तक कोई कार्यवाही नही हो सकी। पैसे के दम पर ये तीनो कोल माफिया किसी को कुछ नही समझते अपने आगे।
  • इन सब बातों पे गौर करे तो पत्रकार कहि भी सुरक्षित नही नज़र नही आते। अभी तक पत्रकार सुशील पाठक के हत्यारों को नही पकड़ा जा सका है और दिन प्रतिदिन पत्रकारो के ऊपर इस तरह हमले समझ से परे हैं।

LEAVE A REPLY