भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और भाजपा सरकार के मंत्री पुन्नुलाल मोहिले को सड़क हादसे में गंभीर चोट पहुंची है। हादसा बिलासपुर जिले के जरौंधा मोड़ के पास हुआ है। सामने से आ रही तवेरा गाड़ी ने मंत्री की गाड़ी को ठोक दिया। गाड़ी में सवार मंत्री पुन्नूलाल के सिर और पसली में गंभीर चोट पहुंची है। मोहिले को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार प्रदेश सरकार के खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहिले शाम को परिणाम घोषणा के बाद बिलासपुर से मुंगेली की तरफ इनोवा गाड़ी में सवार होकर जा रहे थेे। पुन्नूलाल मोहिले के पीछे सांसद लखनलाल साहू भी अपनी गाड़ी से मुंगेली की तरफ जा रहे थे। इस बीच मुंगेली की तरफ से आ रहे तवेरा के ड्रायवर ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए मोहिले की इनोवा को सामने से टक्कर मार दिया।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी में सवाल मोहिले को सिर और पसली में गभीर चोट आयी है। मोहिले बेहोश हो गए। पीछे से आ रहे सांसद लखनलाल साहू ने तत्काल अपनी में पुन्नुलाल मोहिले को बैठाया। नाजुक स्थिति को भांपते हुए सांसद लखनलाल साहू ने मोहिले को लेकर अपोलो अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल मोहिले का इलाज चल रहा है।
सड़क हादसे के दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुंगेली की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही तवेरा गाड़ी ने मंत्री की गाड़ी से पहले मोटरसायकल को रौंदा। इसके बाद मंत्री की गाड़ी को सामने से टक्कर मारा है।
बताते चलें कि मोहिले बिलासपुर से मुंगेली सीट जीतने की घोषणा के बाद घर लौट रहे थे।

LEAVE A REPLY