Sunaminewstv_kasdol-मोदी का जन्मदिन भाजयुमो ने स्वच्छता सेवा दिवस के रूप में मनाया

41

युवराज यादव, कसडोल

कसडोल। भारतीय जनता युवा मोर्चा कसडोल मंडल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 69वें जन्मदिवस को सेवा दिवस के रूप में मनाते हुए धार्मिक स्थल बगदेवी मंदिर पर न सिर्फ स्वच्छता अभियान चलाया, बल्कि कपुरताल तालाब में पहुंचकर पहले वहां साफ सफाई की और फिर वहां मौजूद नगर वासीयों के बीच प्रधानमंत्री का संदेश वचन कर मोदी का जन्मदिन मनाया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल व भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अनिल श्रीवास के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 69वां जन्मदिन युवाओं ने पूरे उत्साह के साथ बड़े ही धूमधाम से मनाया। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मिशन स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने के लिए स्वच्छता अभियान के तहत नगर के धार्मिक स्थल बगदेवी मंदिर पर झाडू लगाकर सफाई की और वार्डवासीयों से यह आग्रह किया गया कि सार्वजनिक स्थलों पर कचरा नहीं फेंकना चाहिए।

युवा मोर्चा का इस स्वच्छता सेवा दिवस अभियान को चलाने का मकसद यह था कि आम नागरिकों में यह भावना आ सके कि सार्वजनिक स्थलों पर हमें कूड़ा कचरा नहीं फेंकना चाहिए। इस कार्यक्रम के पश्चात युवा मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा कसडोल नगर के सार्वजनिक कपुरताल तालाब के पचरीयों की भी झाडू लगाकर सफाई की गई। इसके बाद युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने वार्ड वासीयों को अपने घर के आसपास एवं सार्वजनिक स्थलों की साफ सफाई की जिम्मेदारी लेकर स्वच्छत रखते हुए अन्य लोगों को भी स्वच्छता के लिए प्रेरित करेंगे, जिससे हमारा नगर स्वच्छ रहे। भाजयुमो कार्यकर्त्ताओं के साथ कसडोल नगरवासीयों ने मां बगदेवी से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दीर्घायु व उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीष लिये।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष भाजपा रामकुमार जायसवाल,वरीष्ठ भाजपा नेता हरी राम साहू ,भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अनिल श्रीवास, महामंत्री भाजयुमो सूजे साहू, गुनी राम साहू मंत्री भाजयुमो,नागेश साहू उपाध्यक्ष पिनमो, राजू साहू भाजयुमो कोषाध्यक्ष, राजेन्द्र साहू,अजय साण्डे, जगदीश घृतलहरे, सहित अनेक भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY