सुनामी न्यूज़ टीवी

Desk-नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताकर विवादों में आईं बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शुक्रवार की रोज संसद में माफी मांग ली है. साध्वी ने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर देश के सामने पेश किया गया. अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं.मैं महात्मा गांधी का श्रद्धा सुमन से सम्मान करती हूं हालांकि बातें ही खत्म नहीं हुई साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के माफीनामा के बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथ ले लिया और बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि एक सदस्य ने मुझे आतंकी कहा मेरे ऊपर कोई भी आरोप अदालत की ओर से साबित नहीं हुआ उसके बावजूद भी मुझे आतंकी कहा गया क्या यह गैरकानूनी नहीं है क्या यह एक महिला सांसद और सन्यासी का अपमान नहीं है संत साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने यहां तक कहा कि इसी सदन के अंदर सार्वजनिक तौर पर आतंकवादी कहा. मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचे जाने के बावजूद कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ फिर भी मुझे अपमानित करने का प्रयास किया गया

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा आतंकी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त बताया,

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘आतंकी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त बताया, भारत की संसद के इतिहास में ये एक दुखद दिन है.’ इससे पहले राहुल ने कहा था, ‘मैं उस महिला के बारे में नहीं बोलना चाहता. यह RSS और बीजेपी की आत्मा में है. वह कहीं ना कहीं से निकलेगा. मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता. उनके ऊपर एक्शन लेना चाहिए।

राहुल गांधी सदन और देश से माफी मांगे -गिरिराज सिंह
वही बिहार भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्विटर साझा करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला है उन्होंने कहा है कि जब तक किसी व्यक्ति पर कोई आरोप सिद्ध नहीं होता उसके बारे में आतंकवादी कहना भी गलत है राहुल गांधी को सदन और देश से माफी मांगनी चाहिए ।

Kumar pardeep

LEAVE A REPLY