सुनामी एक्सप्रेस गोपालगंज।
ब्यूरो प्रमुख प्रदीप शर्मा गोपालगंज

जिले के बरौली थाने के देवापुर गांव की एक स्कूली छात्रा की हत्या कर उसके मुंह हाथ व पैर बांध कर शव को गांव के देवापुर अपग्रेड हाई स्कूल के कमरे में रख दिया गया। इसके बाद कमरे में ताला बंद कर हत्यारे फरार हो गए। मृतका स्कूल की कक्षा 9 की छात्रा व गांव के लालबाबू पटेल की बेटी प्रियंका कुमारी थी। देर शाम पुलिस कमरे का ताला खोल कर शव को बरामद करने में जुटी हुई थी। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। हत्या की खबर मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण स्कूल में जमा हो गए। बताया जाता है प्रियंका सोमवार को घर से स्कूल पढ़ने गई थी। देर शाम तक जब घर नही लौटी तो उसके परिवार के लोग उसे खोजने लगे। इसी दौरान स्कूल के कमरे की खिड़की से एक शव दिखा। उसके बाद उसकी पहचान कर पुलिस को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष रितेश मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की जांच में जुट गए। पुलिस ने स्कूल के आदेशपाल को कमरे की चाबी लाने का निर्देश दिया ताकि इस बात की जानकारी मिल सके कि कमरे में स्कूल का ताला बंद किया गया है या हत्यारों ने दूसरे ताला का प्रयोग किया है।

स्कूल में मिले चप्पल से हुआ शक।

बताया जाता है कि देर शाम तक छात्रा जब घर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी है इस दौरान वहां विद्यालय कैंपस पहुंचे जहां स्कूल के बरामदे में उनकी बेटी का चप्पल पड़ा हुआ मिला इसके बाद कमरे के बाहर लगे खिड़की का दरवाजा खोलकर पीड़ित परिवार के लोगों ने देखा तो छात्रा का शव फंदे से लटका हुआ मिला।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. लेकिन यहां आक्रोशित लोग मृतका के हत्यारों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और शव को पोस्टमार्टम कराने से रोक दिया गया है. इस मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया है और मामले का जल्द खुलासा कर लिया जायेगा. पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़ कर देख रही है

चचेरे भाई से पूछताछ।

पुलिस वारदात की सूचना देने वाले उसके चचेरे भाई से पूछताछ कर रही है। पंखे से लटकते हुए शव को खुद उतारने के डेढ़ घंटे बाद पुलिस को सूचना दिए जाने से पुलिस को उस पर शक  है। देर रात पुलिस छात्रा के घर पहुंच कर परिजनों से भी घटना के संबंध में जानकारी लेने में जुटी हुई थी।

बुलाई गई फॉरेंसिक जांच टीम।

पुलिस ने स्कूल के कमरे व बरामदे को सील कर दिया है। जांच के लिए मुजफ्फरपुर से फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है। पुलिस ने स्कूल ब्लिडिंग के सभी कमरों की बारी-बारी से छानबीन की।

LEAVE A REPLY