मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिनों के लिए आज सुबह 10 बजे शहर पहुंचेंगे। सुबह 11 बजे तक वह गैलेंट समूह की ओर से सहजनवां के ग्राम बसिया में उपलब्ध कराई गईं सुविधाओं का लोकार्पण करेंगे। गैलेंट ने सीएसआर फंड से गांव में सड़क के अलावा वहां के सरकारी विद्यालय के भवन का जीर्णोद्धार कराया है। वहां से मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे। दोपहर 12:30 बजे वह मानसरोवर मंदिर जाएंगे। उनकी मौजूदगी में ही प्रतिमाओं की प्राण प्रतिष्ठा होगी। शाम चार बजे मुख्यमंत्री मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय जाएंगे। एक घंटा तक के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विश्वविद्यालय में संचालित विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

शाम 5:15 बजे वह मंदिर लौट आएंगे। अगले दिन शुक्रवार की सुबह मंदिर में ही फरियादियों की समस्याएं सुनने के बाद सरस्वती विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल चिउटहां मानीराम में 11 से 12 बजे तक महंत अवेद्यनाथ स्मृति सभागार का लोकार्पण करेंगे। दोपहर 12.20 बजे वह गोरखनाथ मंदिर आएंगे।

प्रोटोकॉल में अभी उनके वापस लखनऊ लौटने का समय नहीं तय हुआ है। मुख्यमंत्री के आगमन को ध्यान में रखते हुए डीएम के. विजयेंद्र पांडियन, एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता और सीडीओ हर्षिता माथुर व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अनुज मलिक ने सहजनवां के बसिया गांव में तैयारियां का जायजा लिया। वहां से निकलने के बाद अधिकारियों ने दूसरे कार्यक्रम स्थलों पर भी तैयारियां जांची।

सुनामी टाईम्स

LEAVE A REPLY