देवरिया: भाटपार रानी के युवक की उन्नाव में मार्ग दुर्घटना में मौत

खुशबू सिंह, देवरिया

दिल्ली से बाइक चलाकर एक अन्य युवक के साथ आ रहा था भाटपार रानी
खबर आते ही परिवार में मचा कोहराम

भाटपार रानी ,देवरिया लाक डाउन में थोड़ी सी ढील होने पर दिल्ली से बाइक चला कर भाटपाररानी आते समय एक युवक की मंगलवार को सुबह उन्नाव में एक मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। वह भिंगारी बाजार के एक अन्य युवक के साथ दिल्ली से बाइक चलाकर अपने घर आ रहा था। दूसरा युवक गंभीर रूप से उन्नाव सदर अस्पताल में है। खबर आते ही मृतक युवक के परिवार में कोहराम मच गया।
खामपार थाना के ग्राम भठवा तिवारी मठिया टोला निवासी नवमीनाथ शाह की भाटपाररानी पीएचसी गेट पर चाय की दुकान है ।उनका 25 वर्षीय पुत्र भरत शाह दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। वह दो दिन पूर्व भिनगारी बाजार के एक युवक राहुल तिवारी के साथ जो उसी के साथ काम करता है लाक डाउन में थोड़ी ढील होने पर बाइक से घर आ रहा था ।सोमवार को सुबह उन्नाव जनपद में हाईवे पर मार्ग दुर्घटना में दोनों घायल हो गए ।दोनों को लोगों ने उन्नाव जिला अस्पताल पहुंचाया। भरथ साह की इलाज के दौरान मौत हो गई ।जबकि दूसरा गंभीर अवस्था में है ।खबर आते ही परिवार में कोहराम मच गया।
मृतक एक मासूम पुत्री का पिता था ।उसकी शादी 2 वर्ष पूर्व उसके बड़े भाई प्रह्लाद शाह की साली के साथ धूमधाम से हुआ था ।उसकी असमय मौत से उसका परिवार उजड़ गया।

LEAVE A REPLY