सुनामी एक्सप्रेस
प्रदीप शर्मा,गोपालगंज,

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई देते नजर आ रहा है, हालांकि इसको लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस ली है, और चुनाव की तैयारियों को लेकर मतदाताओं को जागरूक करने को लेकर बड़े पैमाने पर अधिकारियों को जिलाधिकारी ने निर्देश भी जारी कर दिए हैं, इसी कड़ी में आज गोपालगंज जिला अधिकारी अरशद अजीज, और एसपी मनोज तिवारी ने 2 विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया,

जिला अधिकारी हथुआ विधानसभा क्षेत्र के सेमराव प्राथमिक विद्यालय पर जहां बूथ केंद्र का निरीक्षण किया, वहीं महिला मतदाताओं को डोर टू डोर जागरूक करने को लेकर जिलाधिकारी ने अधिकारियों के साथ क्षेत्र का मुआयना किया,वही बिहार व उत्तर प्रदेश के सीमा क्षेत्र के इलाके का निरीक्षण किया। इस दौरान दोनों अफसरों ने जगतौली ओपी के पास स्थित बॉर्डर का निरीक्षण किया । बॉर्डर पर ड्रॉप गेट की जांच की व वहां 24 घंटे वाहनों की जांच करने का निर्देश दिया। भोरे बीडीओ व थानाध्यक्ष सीमा क्षेत्र के इलाके में असामाजिक तत्वों पर विशेष निगरानी रखने व जरूरी होने पर यूपी प्रशासन का सहयोग लेने को कहा। जगतौली में बिहार-यूपी के बॉर्डर पर निरीक्षण करने के दौरान अचानक अधिकारियों का काफिला यूपी के भवानी छापर में चला गया।

दरअसल हुआ यह कि अधिकारियों को यह लगा कि भवानी छापर में जो शराब की दुकानें संचालित हो रही है, वह बिहार की सीमा के अंदर है। जहां जाकर डीएम व एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने देसी व विदेशी शराब की दुकानों की जांच की। कागजातों की जांच के बाद संतुष्ट होने के बाद वहां से अधिकारी वापस लौट गए। डीएम अरशद अजीज व एसपी मनोज तिवारी के साथ हथुआ एसडीएम अनिल कुमार रमन, एसडीपीओ नरेश कुमार, थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह व बीडीओ संजय राय सहित कई अधिकारी थे।

LEAVE A REPLY