कुञ्ज बिहारी मिश्रा।

एंकर-भाजपा के स्थापना दिवस के ४१वे साल के शुभ अवसर पर बिहार सरकार के खनन एवं भूतत्व मंत्री जनक चमार आज गोपालगंज के भोरे पहुंचे. इस दौरान स्थापना दिवस के अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. संबोधन के दौरान मंत्री जनक चमार ने कहा कि आज स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीन दयाल उपाध्याय के सपनों को साकार कर हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के मान और सम्मान को बढ़ाया है.

जो पार्टी कभी छोटी थी. और इस देश में कांग्रेस का वर्चस्व था. आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर उभरी है.चाइना में 9 करोड़ की संख्या को लांग कर भारत में भाजपा के आज अट्ठारह करोड़ सदस्य है. जिसके आस पास भी विश्व में अन्य कोई पार्टी नहीं है. 6 अप्रैल 1980 को पार्टी की स्थापना हुई थी. वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसे 18 करोड़ वाली सदस्यों की पार्टी बना दिया है.शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर आज पार्टी अपने पुराने कार्यकर्ताओं को उनके घर जाकर सम्मानित कर रही है.

आज इन्ही कार्यकर्ताओं के बदौलत जनक चमार जैसा अदना आदमी बिहार सरकार में कैबिनेट स्तर का मंत्री बना है.यह विजयीपुर भोरे कटेया तथा गोपालगंज के जनता का आशीर्वाद है.उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने न डंडा चलाया, न गोली चली और कश्मीर से धारा 370 फुर्र हो गया.राम मंदिर बन रहा है.तीन तलाक खत्म हो गया.समान नागरिक संहिता प्रक्रिया में है.यह सब हमारे पूर्व के बलिदानी पार्टी के स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी दीनदयाल उपाध्याय जैसे शीर्ष नेताओं के बलिदान का फल है. कार्यक्रम में मंत्री जनक चमार पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य उमेश प्रधान. जिला अध्यक्ष विनोद सिंह. भाजपा के पूर्व विधायक डॉक्टर इंद्रदेव माझी. विवेकानंद पांडे. शैलेश द्विवेदी. मृत्युंजय उर्फ सोनू लाल श्रीवास्तव. राजीव रंजन तिवारी. मनसा सिंह.केशव पटेल. कमलेश यादव. बुलेट राम. राजू सिंह. संतोष मिश्रा. महेंद्र यादव. सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता कार्यक्रम के दौरान उपस्थित दिखे।

LEAVE A REPLY