अजय कुमार

मांझागढ़ । दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही अनियंत्रित बस ने रिक्शा को टक्कर मार दिया जिससे घटना स्थल पर ही रिक्शा चालक कि मौत हो गयी ।घटना घटते ही ग्रामीणों की भीड़ देखने के लिए उमड़ी पड़ी। ग्रामीणों के अनुसार बस इतनी तेज रफ्तार में चल रहा था ।कि रिक्शा में धाका मारने के साथ रिक्शा को करीब 500 गज की दूरी पर जाकर गिरा। घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र भड़कुइया मोड़ के समीप उच्च पथ 27 की है।घटना की सूचना मिलते ही मांझागढ़ पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच कर शव को अपने कब्जे लेते हुए।पोस्मार्टम कराने हेतु सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया ।साथ ही बस को पुलिस ने जब्त कर लिया।रिक्शा चालक की पहचान गौसिया डुमरिया गांव के 60 वर्षीय मलु साह उर्फ तूफानी साह के रूप में की गई ।रिक्शा चालक के तीन पुत्री और तीन पुत्र है । तीनो पुत्री की शादी हो चुकी है ।एक पुत्र की शादी नही हुई है ।जिसके शादी करने की तैयारी चल रही थी। घटना की जानकारी होते ही गांव मातम छा गया ।पत्नी कमलावती देवी और तीनों पुत्रो की रो रो कर हालत खराब था ।गौसिया से रिक्शा चलाकर मलु भड़कुइया सवारी लाने जा रहा था ।रिक्शा चलाकर अपने परिवार का परिवरिश रिक्शा चला कर करता था ।घटना घटते ही करीब आधा घन्टा तक आवनगमन बाधित रहा है । पुलिस के पहुचने पर आवागमन शुरू हुआ ।लोगो की मानना है ।कि दिल्ली जाने वाले बसों से सड़क दुर्घटना हो रही है ।कारण यह है ।ये बसे अपने निर्धारित समय पहुचने के लिए तेज रफ्तार से चलाने के साथ ज्यादा ओभर टेक कर रहे है ।

गोपालगंज ।। 20 वर्षीय युवक की तलाब में डूबने से हुई मौत ।

मांझागढ़ ।बुधबार की सुबह अलापुर चौड़ के एक तालाब में एक युवक की शव को किसी ग्रामीण ने देख पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। वही शव की पहचान
मांझागढ़ थाना क्षेत्र मुजौना गांव के सुदामा यादव के पुत्र सोनू कुमार के रूप की गई । सोनू पुलिस के अनुसार मानसिक रूप से विक्षुब्ध बताया जा रहा है ।जो 5 अप्रैल सोमवार की शाम से लापता हो गया था ।जिसकी खोजबीन परिजन तीन दिन से कर रहे थे । परन्तु कही भी पता नही चल रहा था ।जब उसके भाई लक्ष्मण कुमार को पता चला कि अलापुर चौड़ के तलाब से पुलिस को शव मिला है ।तब उसने घटना स्थल पर पहुच कर शव की पहचान अपने भाई के रूप में की ।

 

 

LEAVE A REPLY