Breaking
कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई गाजीपुर: स्कूल के क्लास में सो रहे थे मास्टर जी… वायरल हो गया वीडियो तीन घंटे बाद बीजेपी से फिर कांग्रेस में पहुंचे विकास, बोले- मैं तो स्मृति ईरानी से मिलने गया था चुनाव चिन्ह का गलत इस्तेमाल, तेजस्वी यादव समेत तीन पर मुकदमा दर्ज बेल्ट-पाइप से पीटा, जख्मों पर लगाई मिर्च, चीखी तो फेविक्विक से चिपका दिए होंठ…MP में युवती से बर्बरत... पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं रोहित शर्मा, बताया कैसे हो सकता है भारत-पाक मैच आदिल हुसैन ने ‘कबीर सिंह’ की आलोचना की, वांगा ने कहा: चिंता न करो तुम्हारा चेहरा AI से बदल दूंगा कहां जाता है LIC में जमा किया हुआ आपका पैसा, ये है पूरी डिटेल आपकी आवाज में स्कैमर्स चलते हैं ये चाल, चारों-खाने कर देते हैं चित!

गाय पर दिग्विजय सिंह के बयान से यूपी चुनाव में प्रियंका गांधी की राह हो सकती है मुश्किल

Whats App

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने वीर सावरकर की किताब की आड़ में गाय के खिलाफ बयान देकर उत्तर प्रदेश (यूपी) में प्रियंका गांधी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। करीब तीन दशक बाद उत्तर प्रदेश में पार्टी को पुनर्जीवित करने के प्रयासों पर आगे बढ़ रहीं प्रियंका ने साफ्ट हिंदुत्व की तरफ अपना झुकाव बढ़ाया है, लेकिन दिग्विजय के बयान पर ना तो वह सफाई दे सकेंगी और न किसी दूसरे मुद्दे की तरफ जाने का उन्हें मौका मिलने वाला है। उत्तर प्रदेश में भाजपा राम मंदिर, गंगा सफाई और काशी विश्वनाथ धाम के बाद अब गाय के महत्व की तरफ बढ़ चली है। वाराणसी में डेयरी प्लांट की आधारशिला रखने के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि गाय किसी के लिए गुनाह हो सकती है, हमारे लिए तो माता है।

Whats App

दिग्विजय का विवादास्पद बयान, कहा- सावरकर के मुताबिक गोमांस खाना बुरा नहीं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वीर सावरकर ने अपनी किताब में लिखा है कि जो गाय अपने मल में ही लोट ले, वह हमारी माता कैसे हो सकती है, गोमांस खाने में भी कोई बुराई नहीं है। दिग्विजय ने किताब का नाम नहीं बताया। दिग्विजय भोपाल स्थित नर्मदा भवन मंदिर में कांग्रेस के जनजागरण अभियान को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सावरकर की किताब के ही हवाले से यह भी कहा कि हिंदू और हिंदुत्व में कोई संबंध नहीं है। दिग्विजय ने कहा कि हमारी लड़ाई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की विचारधारा से है। अगर 2024 में नरेन्द्र मोदी फिर केंद्र में आ गए या भाजपा आ गई तो सबसे पहले संविधान बदल दिया जाएगा। मोदी आरक्षण खत्म कर देंगे। इन लोगों ने रूस-चीन माडल अपना लिया है।

कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |     गाजीपुर: स्कूल के क्लास में सो रहे थे मास्टर जी… वायरल हो गया वीडियो     |     तीन घंटे बाद बीजेपी से फिर कांग्रेस में पहुंचे विकास, बोले- मैं तो स्मृति ईरानी से मिलने गया था     |     चुनाव चिन्ह का गलत इस्तेमाल, तेजस्वी यादव समेत तीन पर मुकदमा दर्ज     |     बेल्ट-पाइप से पीटा, जख्मों पर लगाई मिर्च, चीखी तो फेविक्विक से चिपका दिए होंठ…MP में युवती से बर्बरता     |     पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं रोहित शर्मा, बताया कैसे हो सकता है भारत-पाक मैच     |     आदिल हुसैन ने ‘कबीर सिंह’ की आलोचना की, वांगा ने कहा: चिंता न करो तुम्हारा चेहरा AI से बदल दूंगा     |     कहां जाता है LIC में जमा किया हुआ आपका पैसा, ये है पूरी डिटेल     |     आपकी आवाज में स्कैमर्स चलते हैं ये चाल, चारों-खाने कर देते हैं चित!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374