Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

दिशा पाटनी ने ‘योद्धा’ सेट से शेयर की अपनी टीम के साथ तस्वीर, कहा- ‘योद्धा का इंतजार नहीं हो रहा है’

Whats App

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने लुक को फिटनेस के चलते फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर आपनी फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने फिल्म योद्धा के सेट से एक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अभिनेता, निर्देशक और फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं।

‘योद्धा’ टीम का किया धन्यवाद

सोमवार को अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर योद्धा के सेट से तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में वो को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म निर्देशक के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर एक ग्रुप फोटो है, जिसमें अभिनेत्री फिल्म में अपने टीम मेंबर्स के साथ मुस्कुराती दिख रही हैं।

Whats App

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिशा ने लिखा, धन्यवाद मेरी सबसे प्यारी टीम, आपके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार था। योद्धा के रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है। वहीं अभिनेत्री ने रविवार को योद्धा के सेट से एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने योद्धा में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस वीडियो में वो एक अंग्रेजी गाने पर थिरकती हुई दिख रही हैं।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही पहली एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना की ये फिल्म अगले साल 11 नबंवर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दिशा पाटनी का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अभिनेता जॉन अब्रहम, अर्जुन कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। उनके अलावा फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतारिया भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। ये फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म एक विलेन का सीक्वल है।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374