Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

बिहार के मंत्री मुकेश सहनी पर भाजपा सांसद का बड़ा हमला, बोले-दो निषादों की करा दी राजनीतिक हत्‍या

Whats App

पटना। बिहार में एनडीए के घटक दल हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी के तेवर गरम हैं। यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को लेकर दोनों दलों ने गठबंधन का ऐलान किया है। वीआइपी नेता और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी (Minister Mukesh Sahani) बार-बार भाजपा पर हमले करते हैं। इसको लेकर मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद (MP Ajay Nishad) ने उनपर जमकर निशाना साधा है। उनपर निषाद नेताओं की राजनीतिक हत्‍या का आरोप लगा दिया है। उन्‍होंने कहा है कि उनकी राजनीति सेवा नहीं, व्‍यवसाय है। वे नकली सेट बनाकर झूठा सपना दिखाते हैं। भाजपा सांसद ने यह भी कहा कि मुजफ्फरपुर के बोचहां सीट से भाजपा के उम्‍मीदवार चुनाव लड़ेंगे। इधर वीआइपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता देव ज्‍योति ने कहा कि ऐसे लेागों के बयान को तवज्‍जो नहीं देते, भाजपा के राष्‍ट्रीय स्‍तर के नेता जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह जी या पीएम आदरणीय मोदी जी कुछ बोलेंगे तब ही हम उसको तवज्‍जो देंगे।

11 में चार सीटें जीते वह भी भाजपा के कारण 

भाजपा सांसद ने कहा कि वे दो निषादों की राजनीतिक हत्‍या कर चुके हैं। एक हरि सहनी और दूसरे रामचंद्र सहनी की। एक को पार्टी का सिंबल देकर टिकट वापस ले लिया तो दूसरे जगह तीन बार से जीते विधायक को हरा दिया। वे खुद को काहे का सन आफ मल्‍लाह कहते हैं। बिहार में आरक्षण दिला तो नहीं सके अब यूपी में जाकर लोगों को भरमा रहे हैं। नकली फिल्‍मी सेट बनाने वाले मुकेश सहनी कहीं से निषाद समाज को आगे बढ़ाने का काम नहीं कर रहे। वे उसी भाजपा को गाली दे रहे हैं जिसने उन्‍हें अपनी सीटें दीं। हारने पर भी एमएलसी और फिर मंत्री बनाया। बिहार में 11 सीटों में चार जीते वह भी भाजपा के कारण। खुद तो जहां से लड़े, वह भी मनपसंद सीट पर वहां से भी हार गए।

Whats App

बोचहां सीट पर भाजपा प्रत्‍याशी लड़ेगा चुनाव 

बीते दिनों एक पोर्टल से बात करते हुए अजय निषाद ने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि बोचहां विधानसभा सीट (Bochhan Assembly By Election) पर उपचुनाव में भाजपा लड़ेगी। एक तरफ वे भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे तो यहां सपोर्ट की उम्‍मीद कैसे करेंगे। वे यूपी में योगी के रास्‍ते में आएंगे तो हम यहां उनका रास्‍ता रोकेंगे। उन्‍होंने कहा कि भाजपा उन्‍हें कभी माफ नहीं करेगी। दो-तीन महीने में सब क्लियर हो जाएगा। यूपी में हम और वीआइपी के साथ लड़ने पर उन्‍होंने कहा कि इससे कोई फर्क हीं पड़ता। दो कमजोर जानवर मिलकर शेर का शिकार नहीं कर सकते। भाजपा सांसद ने कहा कि ये राजनीति तो निषादों की करते हैं लेकिन जब देने की बारी आती है तो सारे वादे भूल जाते हैं। इनका कोई विधायक इनकी बात नहीं सुनता। फोन तक नहीं उठाता।

वीआइपी ने भाजपा सांसद पर किया हमला 

वीआइपी के प्रवक्‍ता देवज्‍योति ने कहा कि भाजपा सांसद स्‍वयं निषाद हैं फिर भी निषादों के आरक्षण का विरोध कर रहे हैं। यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है। वे अपने स्‍वर्गीय पिता कैप्‍टन साहब के बलबूते राजनीति कर रहे हैं। लेकिन मुकेश सहनी का राजनीति में कोई गाॅडफादर नहीं है। निषादों के समर्थन और विश्‍वास ने उन्‍हें सबसे बड़ा नेता बना दिया है। आने वाले समय में सबको जवाब मिल जाएगा। आरक्षण की लड़ाई में निषाद समाज मुकेश सहनी के साथ है।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374