Breaking
मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट मध्य प्रदेश में यहां स्थापित है 900 वर्ष पुरानी हनुमान प्रतिमा, अब तक नहीं मिल सका पैर का छोर मकान में संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस नेहरू स्टेडियम में एक साथ हजारों भक्तों ने किया 51 हजार हनुमान चालीसा का पाठ सरकारी नौकरी बताकर की शादी, बाद में मांगे पांच लाख रुपये, नहीं देने पर अबॉर्शन कराकर महिला को छोड़ा सवाई माधोपुर में बोले पीएम मोदी, ‘कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा पाठ करने वाले को लहूलुहान कर दिया ज... पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा

बिहार में दूसरे दिन भी कोरोना संक्रमितों ने 25 का आंकड़ा किया पार, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 116

Whats App

पटनाः बिहार में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है। राज्य में 26 नए केस मिलने के साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 116 तक पहुंच गई है। वहीं पिछले 48 घंटे में 17 बच्चों में संक्रमण ने चिंता बढ़ा दी है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को पटना में 11 पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। साथ ही मुंगेर में 10, गया में 2, कटिहार में एक, वैशाली में एक नया पॉजिटिव मामला सामने आया है। रविवार और सोमवार को कुल 17 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जो कि चिंता का विषय बन गया है। वहीं सोमवार को 7 मरीजों ने कोरोना को मात दी। 1,00,636 लोगों की जांच करवाई गई है। अब तक बिहार में कुल 7,26,482 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें 7,14,270 लोगों ने कोरोना को मात दी है जबकि 12,095 लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि बीते 48 घंटे में शेखपुरा में 14 बच्चों और जमालपुर के बीएमपी-9 में 3 जवानों के पॉजिटिव मिलने के बाद दोनों इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |     मध्य प्रदेश में यहां स्थापित है 900 वर्ष पुरानी हनुमान प्रतिमा, अब तक नहीं मिल सका पैर का छोर     |     मकान में संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस     |     नेहरू स्टेडियम में एक साथ हजारों भक्तों ने किया 51 हजार हनुमान चालीसा का पाठ     |     सरकारी नौकरी बताकर की शादी, बाद में मांगे पांच लाख रुपये, नहीं देने पर अबॉर्शन कराकर महिला को छोड़ा     |     सवाई माधोपुर में बोले पीएम मोदी, ‘कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा पाठ करने वाले को लहूलुहान कर दिया जाता है’     |     पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत     |     उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374