Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

ऋषभ पंत एक्सीडेंट : उर्वशी रौतेला ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पंत के लिए की प्रार्थना

Whats App

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए जब उनकी कार दिल्ली से रुड़की के रास्ते में हम्मादपुर झाल के करीब रुड़की के नारसन बॉर्डर पर एक डिवाइडर से टकरा गई। हरिद्वार के एसपी (ग्रामीण) स्वपन किशोर के मुताबिक, ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। वहीं डॉक्टरों के मुताबिक उनके सिर और पैर पर चोट लगी है, लेकिन उनकी हालत गंभीर नहीं है। इस बीच पंत की पूर्व गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला क्रिकेटर के लिए प्रार्थना की है।

उर्वशी ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, प्रार्थना। इस पर लोगों ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए और पंत को याद करते हुए कमेंट्स में क्रिकेटर के लिए दुआ की। हरिद्वार एसपी (ग्रामीण) के मुताबिक, ‘क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रुड़की सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मैक्स अस्पताल देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया। यह दुर्घटना मंगलौर थाना क्षेत्र के NH-58 पर हुई। दुर्घटना के समय पंत अपनी कार खुद चला रहे थे और कार में अकेले थे। उनके पीठ, माथे और पैर में चोटें आई हैं।

घटनास्थल से मिली तस्वीरों के मुताबिक कार बुरी तरह जली हुई हालत में नजर आ रही थी। वहीं पंत के हादसे पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार दुर्घटना में घायल हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हुए अधिकारियों को उनके इलाज की हर संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया और कहा कि उनके इलाज का खर्च राज्य सरकार उठाएगी।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374